टीवी सीरियल अनुपमा (Anupama) के आगामी एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज श्रुति से बात करने के बाद रेस्टोरेंट पहुंच जाता है।
यहां पर बा और यशदीप की बीजी भी होती हैं और दोनों अनुज को देखकर हैरान रह जाती हैं। इसके बाद अनुज यशदीप से अकेले में बात करता है।
वह यशदीप से सीधे बोलता है, 'मैं घूमाकर बात नहीं करना चाहता हूं। मैं इस रेस्टोरेंट को खरीदना चाहता हूं।' अनुज यशदीप को अपनी कंपनी से लोन लेने का ऑफर भी देता है।
जब यशदीप उससे मदद की वजह पूछता है, तब अनुज बताता है कि वह अनुपमा की वजह से ये सब कर रहा है। इस मौके पर अनुज यशदीप को सोचने का समय देकर निकल जाता है।
शो में आगे देखने को मिलेगा कि बापू जी पर गुंडे हमला कर देंगे और वह तोषू के नाम का एक लेटर बापू जी की जेब में भी डाल देते हैं।
ये चीज देख वनराज भड़क जाता है और सीधा पुलिस स्टेशन गुंडों की शिकायत करने जाता है, लेकिन तब तोषू अपने पापा को पुलिस स्टेशन के अंदर नहीं जाने देता।
इस मौके पर वनराज की नजर पाखी पर पड़ जाती है, जो सामने के रेस्टोरेंट में अपने दोस्त के साथ होती है, जो बॉयफ्रेंड बनने की तैयारी में है। दोनों की नजदीकियां देख वनराज बौखला जाता है और उस लड़के को सड़क पर ही पीट देता है।
सीरियल में आगे देखने को मिलेगा अनुपमा कुकिंग कंपटीशन में हिस्सा लेती है। वह पहले राउंड में जजेस के सामने अपनी डिश पेश करती है।
इस दौरान वह इंग्लिश भाषा नहीं समझ पाती, लेकिन किसी तरह उन लोगों को अपनी बात समझाने की कोशिश करती है। अनुपमा जज के सामने मिठाई पेश करती है और उन्हें मिठाई के साथ-साथ अपने बारे में भी बताती है।