Anupama 29 May 2023 : रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर सीरियल अनुपमा में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। सीरियल के करंट ट्रैक को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं।
सीरियल के पिछले एपिसोड में दिखाया जाता है की अनुपमा अनुज से कहती है कि वो डांस सिखने के लिए अमेरिका जाएगी। वहीं दूसरी तरफ मायाा और वनराज की टेंशन खत्म होने का नाम नहीं लेती है।
सीरियल की शुरुआत में दिखाया जाएगा की अनुपमा अकेले घर जा रही होती है तभी अनुज उसके सामने गाड़ी लेकर खड़ा हो जाता है। वो उसे अपने साथ चलने के लिए कहता है, लेकिन अनुपमा उसे मना कर देती है।
इसी के साथ अनुज कहता है की हमारे बीच में प्यार नहीं है, लेकिन दोस्ती तो है। अनुपमा अनुज की बात का जवाब देते हुए कहती है कि धरती-आसमान खतम हो जाएंगे लेकिन कभी अनुज और अनुपमा का प्यार कभी भी खतम नहीं होगा।
सीरियल में आगे दिखाया जाएगा की अनुज के घर ना लौटने पर माया पागल हो जाती है। माया बरखा के साथ शाह हाउस जाती है और सभी से अनुपमा और अनुज के बारे में पूछती है।
अनुपमा को घर में ना पाकर माया जोर-जोर से चिलाती है और कहती है कि अनुपमा की नजरें अनुज पर है। वो अनुज को मुझ से छीनना चाहती है। इसी के आगे माया कहती है कि अनुज माया के हैं और माया अनुज की है इस सच को कोई बदल नहीं सकता है।
माया की हरकतें देख वनराज जो से कहता है की बहुत हो गया। वनराज माया को फटकार लगाते हुए कहता है की अनुपमा को अनुज की जरुरत नहीं है।
अनुज ही है जो उसके आगे पीछे घूम रहा है। वैसे भी अनुपमा अमेरिका जा रही है तो उसे इन सब चीजों से कोई फरक नहीं पड़ता है। वनराज माया और बरखा को शाह हाउस से निकलने के लिए कहता है।
गौरव खन्ना स्टारर सीरियल में अनुपमा (Anupama) के प्रोमो में दिखाया जा रहा है की अनुपमा अनुज को अपने दिल की बात कहकर आई लव यू कहती है।
वहीं वनराज शाह हाउस में कहता है की रात से सुबह हो गई है, लेकिन दोनों अभी तक नहीं आए हैं। इसी दौरान अनुपमा और अनुज साथ घर आते हैं, जिसे देख माया और वनराज हक्के-बक्के हो जाते हैं।