सीरियल अनुपमा के अंदर काफी कुछ होने वाला है। सीरियल अनुपमा के अंदर अनु और अनुज दोनों का आमना-सामना हो गया है।
ऐसे में आज के एपिसोड में क्या बवाल होने वाला है आइए जानते हैं उसके बारे में यहां।
अनुपमा और अनुज एक-दूसरे के पुराने और बुरे वक्त को याद करते हुए दिखाई देंगे। अनुज जब पीछे की तरफ गिरने वाली होगी तभी अनुज उसे संभाल लेगा।
इसके लिए यशदीप अनुज का शुक्रियादा करेगा, लेकिन अनुपमा कुछ भी बोले बिना वहां से निकल जाएगी।
यशदीप को लगेगा कि अनुपमा को अनुज द्वारा हाथ पकड़े जाने पर अच्छा नहीं लगा इसीलिए वो निकल गई। यशदीप अनुपमा को ढूंढने के लिए निकल जाएगा।
अनुज अनुपमा को देखने के बाद काफी गुस्सा हो जाएगा और रोने लगेगा। दूसरी तरफ अनुपमा इस बात का अफसोस जताएगी कि आखिर क्यों वो आपस में टकराए हैं।
वहीं. काव्या अपनी बेटी को सच बताने की कोशिश करेगी, लेकिन उसे डर होगा कि यदि वो ऐसा करती है तो उसकी बेटी टूट जाएगी। बापू जी इस दौरान काव्या को सपोर्ट करते हुए दिखाई देते हैं।
वहीं, प्रोपर्टी को लेकर बापूजी की बात मान जाएंगे, लेकिन वो कहेंगे कि इस चीज के लिए अनुपमा के साइन की उसको जरूरत होगी। ये सुनकर वनराज को गुस्सा आ जाएगा।
वो कहेगा कि ये औरत हमारी जिंदगी से जाने के बावजूद भी क्यों नहीं जाती है। इसके अलावा सीरियल के अंदर दिखाया जाएगा कि यशदीप अनुपमा की परेशानी समझेगा और कहेगा कि वो थोड़ा टाइम सेल्फी होकर अपने बारे में सोचे।
अनुपमा सीरियल में आगे नजर आएगा कि तोषू अपनी मां से सवाल करेगा कि अनुज तो यहां अमेरिका में रह रहे हैं फिर भी उन्होंने कभी फोन नहीं किया क्या?
इसके अलावा छोटी अनु अपने पिता अनुज पर गुस्सा होते हुए कहेगी कि यदि आज के बाद आप उस औरत से मिले तो अपनी बेटी को आप भूल जाना।