सीरियल 'अनुपमा' की कहानी की कुछ न कुछ नौटंकी चल ही रही है। अनुज और अनुपमा चाहकर भी एक दूसरे से अलग नहीं हो पा रहे हैं।
यही वजह है जो लोगों को अब सीरियल 'अनुपमा' की कहानी बोर करने लगी है। सीरियल 'अनुपमा' में अब तक आपने देखा, अनुपमा किंजल और परी को संभलकर रहने की सलाह देती है।
वनराज की नाक के नीचे डिंपल और टीटू डांस करते हैं। टीटू का सात पाकर डिंपल काफी खुश हो जाती है। अनुज 5 साल फिर से चश्मा पहनकर बाहर निकलता है। अनुज को चश्मा पहने देखकर श्रुति चिढ़ जाती है।
श्रुति मौका मिलते ही अनुज को जमकर ताने मारते हैं। अनुज भी श्रुति को मन की भड़ास निकालने के लिए कहता है। इसी बीच सीरियल 'अनुपमा' की कहानी में एक दमदार ट्विस्ट आने वाला है।
सीरियल 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, तोषु ऐलान करेगा कि वो अनुज के सहारे अपने सारे कर्ज उतार देगा। तोषु अनुज के साथ एक मीटिंग करने जाएगा।
अनुज की ये मीटिंग अनुपमा और यशदीप के साथ होगी। मीटिंग के दौरान अनुज देखेगा कि यशदीप अनुपमा के करीब जाने की कोशिश कर रहा है।
अनुज को अनुपमा और यशदीप की नजदीकियां पसंद नहीं आएंगी। वहीं तोषु यशदीप को मक्खन लगाएगा।
अनुज दावा करेगा कि वो अनुपमा के साथ एक्जीबिशन में स्टॉल लगना चाहता है। अनुज की बातें सुनकर अनुपमा चौंक जाएगी।
अनुपमा यशदीप को स्टॉल न लगाने के लिए कहेगी। दूसरी तरफ आद्या श्रुति का इस्तेमाल करने वाली है। आद्या श्रुति के माता पिता को अमेरिका आने का न्योता भेज देगी।
श्रुति के माता पिता आते ही अनुज की शादी फिक्स कर देंगे। श्रुति भी इस बार अपने माता पितो को नहीं रोक पाएगी।
ऐसे में अनुज चारों तरफ से फंस जाएगा। अनुज को न चाहते हुए भी शादी के लिए हामी भरनी पड़ जाएगी। आद्या अपने बाप की शादी की तैयारी शुरू कर देगी।