स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों फुलऑन ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में देखने को मिलेगा अनुज अनुपमा से विनती करेगा कि वह बेटी का ख्याल रखने के लिए उसके घर में आकर रहे।
अनुपमा संकोच करेगी तो बोलेगा कि उसने श्रुति से इस बारे में बात कर ली है उसे कोई आपत्ति नहीं है।
अनुज बोलेगा कि उसके लिए श्रुति और आध्या को एक साथ संभालना मुश्किल हो रहा है।
अनुज के घर जाएगी अनुपमा। अनुपमा कोई जवाब नहीं देगी, वह चुपचाप वहां से चली जाएगी। एक जगह बैठकर अकेले में सोच रही होगी कि उसे क्या करना चाहिए।
अनुपमा के मन में दो तरह के ख्याल आएंगे कि उसे अनुज के घर जाना चाहिए या नहीं। अनुपमा अनुज के घर में जाने का फैसला करेगी।
अनुपमा अनुज का दरवाजा खटखटाएगी। अनुज भागकर दरवाजे पर आएगा, वह अनुपमा को देख कर खुश हो जाएगा।
अनुपमा को मिलेगा तीसरा मौका। अनुपमा की लाइफ में दुख के साथ कुछ खुशियां भी आएगी। दरअसल अनुपमा को बाहर निकालने के बाद इंडियन द्वारा सोशल मीडिया पर की जा रही ट्रोलिंग के बाद सुपरस्टार शेप मेकर्स ने उसे शो में वापस लेने का फैसला किया है।
शो में वापस जाने के बाद अनुपमा बेहद खुश हो जाएगी। वह खुशी को सेलिब्रेट करने के लिए हलवा बनाएगी। वहीं अनुज हैरान हो जाता है कि अनुपमा इतना खुश क्यों है।
शाह हाउस में काफी ड्रामा देखने को मिलेगा। वनराज टीटू और डिंपी की शादी के लिए तैयार हो जाएगा। लेकिन वह टीटू के सामने शर्त रखता है कि टीटू को घरजमाई बनकर यहां रहना होगा।
वनराज बोलेगा कि उसकी कई और शर्ते हैं। टीटू वनराज के पैर छू कर सारी शर्तें मंजूर कर लेगा। वह डिंपी को खुश करने के लिए कुछ भी करेगा।
वनराज मन में सोचता है कि टीटू की शादी डिंपी से नहीं होने देगा। आने वाले एपिसोड में फुलऑन ड्रामा देखने को मिलेगा।