सीरियल 'अनुपमा' की कहानी इस समय होली का खुमार देखने को मिल रहा है। अनुपमा ने अमेरिका में भी होली का जश्न मनाना शुरू कर दिया है।
अमेरिका में अनुपमा अपने पूरे परिवार के साथ धमाल मचा रही है। हालांकि इस जश्न में भी खूब बवाल होने वाला है।
सीरियल 'अनुपमा' में अब तक आपने देखा, अनुपमा होली के जश्न के दौरान खूब डांस करती है। वहीं परिवार के लोग भी अनुज के साथ होली खेलते हैं।
आद्या की होने वाली मां अनुज को रंग लगाने की कोशिश करती है। वहीं बापूजी वनराज से तोषु के बारे में बात करते हैं।
बापूजी कहते हैं कि तोषु को किसी भी तरह से वापस बुलाना होगा। इसी बीच सीरियल 'अनुपमा' की कहानी में एक और नया ड्रामा शुरू होने वाला है।
सीरियल 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, तपिश वनराज की नाक के बीचे डिंप के साथ होली खेलने की कोशिश करेगा।
इस दौरीन तपिश गलती से डिंपल की मांग में लाल रंग भर देगा। ऐसा होते ही वनराज का पारा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा।
अनुपमा तपिश को वनराज के सामने से जाने को कहेगी। इसी बीच यशदीप अनुपमा के पास पहुंच जाएगा। यशदीप अनुपमा को रंग लगाएगा। वहीं अनुपमा भी यशदीप को होली का बधाई देगी।
अनुपमा और यशदीप को साथ देखकर अनुज के सीने पर सांप लोटेंगे। इसी बीच अनुपमा तोषु को देख लेगी। अनुपमा पानी डालकर तोषु का असलियत सबको दिखा देगी। अनुपमा बिना देर किए तोषु को पुलिस के हवाले कर देगी।
जेल भेजने से पहले अनुपमा तोषु को सबके सामने खूब जलील करेगी। अनुपमा बताएगी कि किस तरह से उसने और किंजल ने वनराज को बेवकूफ बनाकर तोषु को वापस बुलाया है।
ये बात जानकर वनराज का दिमाग खराब हो जाएगा। तोषु के जेल जाने के बाद वनराज अनुपमा की अच्छे से क्लास लगाने वाला है। वहीं अनुपमा भी पाखी के गुस्से का सामना करेगी।