सीरियल अनुपमा के अंदर बेहद ही दिलचस्प कहानी दिखाई जा रही है। सीरियल के अंदर अनुपमा इस वक्त अमेरिका में है और वो अपनी नई जिंदगियों के परेशानियों में उलझी हुई दिखाई दे रही है
लेकिन अतीत उसका पीछा नहीं छोड़ रहा है। सीरियल के आज यानी 26 जनवरी के दिन जो एपिसोड दिखाया जाएगा वो काफी दिलचस्प होने वाला है।
सीरियल की शुरुआत में दिखाया जाएगा कि किंजल और उसकी बेटी परी अनुपमा के पास वापस ना चली जाए उसके चक्कर में तोषू घर के सारे काम करेगा।
परी की तबीयत खराब होगी ऐसे में उसका ख्याल रखने के लिए तोषू और किंजल में लड़ाई होगी।
इसके बाद अनुपमा और यशदीप एक इवेंट ऑर्गनाइज करने का तय करेंगे, जिसका हिस्सा अनुज और श्रृति भी बनेंगे। ये जानकर छोटी आध्या काफी परेशान हो जाएगी।
लेकिन अनुज को इस बात की खुशी होगी कि वो जोशी बेन से फिर मिल पाएगा। इसके बाद सीरियल के अंदर दिखाया जाएगा कि यशदीप अनुपमा को उसका पासपोर्ट और फोन दिलवाने में मदद करेगा।
अनुपमा ये देखकर काफी खुश हो जाएगी। अनुपमा देविका का मैसेज सुनेगी, जिसमें उसने बताया होगा कि अनुज और छोटी अमेरिका में है और अनुज उसके बारे में पूछ रहा है। ये सुनकर बेचारी अनुपमा की रो-रोकर हालत खराब हो जाएगी।
वहीं, काव्या अपनी बेटी को फिर से होस्टल भेजने की तैयारी कर रही होगी, लेकिन वो जाना नहीं चाहती होगी।
ऐसे में मौके का फायदा उठाते हुए पाखी नजर आएगी। वो काव्या से कहेगी कि अपनी बेटी को वो ये क्यों नहीं बता देती कि किसी और की बेटी है।
सीरियल में दिखाया जाएगा कि छोटी अनु और अनुपमा की मुलाकात होगी लेकिन ये बात वो अनुज को नहीं बताएगी। सीरियल के आने वाले एपिसोड में अनुज और अनुपमा का आमना-सामना होने वाला है।