सीरियल 'अनुपमा' में लीप के बाद अनुपमा एक नई जिंदगी शुरू करने की कोशिश कर रही है। वहीं अनुज ने भी अपनी पुरानी जिंदगी को अलविदा कह दिया है।
सीरियल 'अनुपमा' में अब तक आपने देखा, अनुपमा पानी पीने के लिए रुपए जमा करती है। पानी पीने के लिए अनुपमा एक रेस्टोरेंट में एंट्री करती है।.
यहां पर अनुपमा की मुलाकात रेस्टोरेंट के मालिक से होती है। ये आदमी अनुपमा को नौकरी देने के लिए राजी हो जाती है।
दूसरी तरफ अनुज शोज टॉपर बनकर अपने ही फैशन शो का हिस्सा बनता है। इस दौरान छोटी अनु अनुज का उत्साह बढ़ाती है। इसी बीच सीरियल 'अनुपमा' की कहानी में एक औक ट्विस्ट आने वाला है।
सीरियल 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, अनुपमा अपनी नई नौकरी में पूरा मन लगाकर काम करेगी। इसी बीच अनुपमा की मुलाकात एक औरत से होगी।
ये औरत अनुपमा के साथ बहुत अच्छा व्यवहार करेगी। जल्द ही अनुपमा और ये औरत दोस्त बन जाएंगे। अनुपमा को ये नहीं पता होगा कि ये औरत अनुज की ही नई गर्लफ्रेंड है।
सीरियल 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में अनुपमा अनुज और इस लड़की को रंगे हाथ पकड़ेगी। अनुज को 5 साल बाद अपनी नजरों के सामने देखकर अनुपमा घबरा जाएगी।
अनुपमा अनुज को नजरअंदाज करने की कोशिश करेगी। वहीं छोटी अनु इस लड़की को अपनी मां बनाने के लिए राजी हो जाएगी।
जल्द ही अनुपमा को पता चलेगा कि अनुज ने अपनी सारी प्रॉपर्टी अपने भाई और मां को दान कर दी है। ये बात जानकर अनुपमा के होश ही उड़ जाएंगे।
अनुपमा के सामने ये राज भी खुलेगा कि किस वजह से अनुज ने अपना सारा बिजनेस दान करने का फैसला किया। जिसके बाद अनुपमा रुपए जमा करना शुरू कर देगी।
इतना ही नहीं अनुपमा अपना पासपोर्ट हासिल करने के लिए काफी पापड़ बेलेगी। इस दौरान अनुपमा एक बार फिर से इंडिया आने का फैसला करेगी।