Anupama: रूपाली गांगुली का सीरियल अनुपमा एक बार फिर से टीआरपी में नंबर एक के स्थान पर है. सीरियल का ट्रैक काफी रोमांचक हो गया है, जो दर्शकों को पसंद आ रहा है.
सीरियल में दिखाया जा रहा है कि अनुज अपनी जिंदगी की नयी शुरूआत श्रुति के साथ करने जा रहा है.
हाल ही में आध्या और परी के स्कूल में गोलीबारी होती है, जिसमें श्रुति को गोली लग जाती है.
इस घटना का आध्या पर बुरा असर होता है और एक बार फिर से उसे पैनिक अटैक आने लगते हैं. जिसके बाद अनुज, अनु से मदद मांगता है और अपने घर शिफ्ट होने के लिए कहता है.
अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि वनराज चाहता है कि डिंपी उसके पसंद से शादी कर लें. हालांकि डिंपी. टीटू को चाहती है और ये शादी नहीं करना चाहती.
वो अपने बेटे अंश को लेकर शाह हाउस से भाग जाती है. इसपर वनराज काफी गुस्सा हो जाता है और इसका सारा इल्जाम अनुपमा पर लगाता है.
सीरियल में दिखाया जाएगा कि अनु सुपरस्टार शेफ कंपीटीशन के सेमीफाइनल की तैयारी करते दिखेंगी. वो पूरी एनर्जी के साथ शुरूआत करेंगी, लेकिन बीच में ऐसा कुछ होगा, जिससे वो डर जाएगी.
अनुपमा में दिखाया जाएगा कि अनु कंपीटीशन में लगी होती है, तभी एक कंटेस्टेंट का ब्लेंडर फट जाएगा और फिर अनु को शूटआउट याद आने लगेगा.
वो बेहोश हो जाएगी और जब उसे होश आएगा तो वो खुद को यशदीप के घर में देखेंगी. यशदीप उसे बताएगा कि उसे कंपीटीशन से निकाल दिया गया क्योंकि वो बेहोश हो गए थी.
अनुपमा ये सुनकर बहुत रोने लगेगी. दूसरी तरफ वनराज और तोशू ये जानकर अनुपमा का मजाक उड़ाने से पीछे नहीं हटेंगे.
वहीं, आध्या को और ज्यादा पैनिक अटैक आने लगेगे, जिसके बाद अनुज के रिक्वेस्ट करने पर अनु उसके घर आ जाएगी. आध्या को संभालने के अलावा अनु, श्रुति और अनुज के भी काम करने लगेगी.