Anupamaa 25th December 2023 Episode: टीवी सीरियल अनुपमा की कहानी में एक मेगा ट्विस्ट आने वाला है जो सब कुछ बदलकर रख देगा।
अनुपमा कपाड़िया से अनुपमा जोशी हो चुकी अनु पिछले 5 सालों तक सिर्फ घर में बंद रही है, इस बीच बाहर दुनिया में क्या कुछ बदल गया इसका उसे अंदाजा तक नहीं है।
अब जब वह अमेरिका आई है तो यहां भी उसकी फूटी किस्मत ने उसे सड़क पर लाकर पटक दिया। बदमाश उसका सामान, पासपोर्ट, वीजा और पैसे ले भागे और अब वह दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है।
धारावाहिक की सोमवार के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा उसी भारतीय रेस्त्रां में पानी खरीदने पहुंचेगी जहां से उसे दुतकार कर भगा दिया गया था।
इसी रेस्त्रां में वेटर रहम करके उसे थोड़ा खाना भी देगी और फिर उसकी मुलाकात होगी इस रेस्त्रां के मालिक से। अनुपमा इस रेस्त्रां मालिक से (जो कि भारतीय है) काम मांगेगी।
अनुपमा अपनी बातों से रेस्त्रां मालिक को इंप्रेस कर लेगी और वह उसे एक दिन के लिए सफाई का काम देगा।
वह कहेगा कि अनुपमा का आज का काम के बाद वो यह तय करेगा कि उसे क्या काम देना है। अनुपमा पूरे दिल से काम में खुद को झोंक देगी।
यहां पर उसकी मुलाकात एक भारतीय शेफ से भी होगी जो उसे अपनी दुख भरी कहानी सुनाएगा।
अनुपमा खुश है कि उसे अमेरिका में कम से कम काम तो मिला और इसी बीच उधर अनुज कपाड़िया की जिंदगी में बहुत कुछ नया और खूबसूरत चल रहा है।
अब अनुज कपाड़िया अमेरिका में एक टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाता है। एक इवेंट में शो स्टॉपर नहीं मिलने पर वह खुद ही मॉडल बनकर रैंप पर आ जाता है और बाद में तारीफें मिलने पर जब मीडिया पूछता है कि उन्हें इतने कम वक्त में अमेरिका में इतनी कामयाबी मिल रही है तो इसका क्रेडिट वह किसे देंगे?
तो जवाब में अनुज कपाड़िया अपनी बेटी 'आध्या' का नाम लेगा। अब सवाल यह है कि आखिर छोटी कहां है? क्या छोटी ही आध्या है? इन सवालों के जवाब हमें अपकमिंग एपिसोड में मिलेंगे।