टीवी सीरियल अनुपमा की कहानी में भयंकर ट्विस्ट आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि जल्द ही शो में बड़ा लीप आने वाले हैं। बीते एपिसोड में आपने देखा कि तोशू किंजल के साथ दोबारा रिश्ता शुरू करने की बात पर जोर देता है लेकिन किंजल मना कर देती है।
तोशू गुस्सा करता है कि तुम चाहती क्या हो। किंजल कहती है कि वो सिर्फ समर की शादी तक रुकी है, वो यहां से चली जाएगी। जिसके बाद फंक्शन में माया अनुज के नाम की मेंहदी लगाने की बात करती है।
आज को एपिसोड में आप देखेंगे कि माया अनुपमा से कहती है कि मैंने सुना है कि तुम बहुत अच्छी मेहंदी लगाती हो, तुम मेरे हाथों में अनुज का नाम लिख दो।
अनुपमा बेचारी कुछ नहीं बोलती लेकिन तभी बा मेहंदी वाली को बोलती है कि माया को मेहंदी लगा दो। बा कहती है कि इससे तू अपने हाथों पर अनुज का नाम लिखवा, उसके चश्मे का नंबर लिखवा, या जूते का नंबर लिखवा,जो करना है कर।
तभी दूसरी मेहंदी वाली अनुपमा के हाथों पर अनुज का नाम लिख देती है। ये देखकर माया को बुरा लगता है।
अनुज भी अपने हाथों से माया का नाम मिटा देता है। फिर समर माहौल को ठंडा करने के लिए नाच-गाने का प्रोग्राम करता है लेकिन माया फिर अनुज के पास पहुंच जाती है और उससे हाथों पर मेहंदी लगाने के लिए कहती हैं।
ये देखकर अनुपमा रोने लगती है। अनुपमा गुस्से में अपने हाथ से अनुज का नाम धो देती है।
जिसके बाद कांताबेन को वनराज और बरखा पर शक होता है और वो दोनों पर नजर रखने का फैसला करती हैं। कांताबेन को शक है कि जो लोग एक दूसरे की शक्ल देखना पसंद नहीं करते हैं, वो आंखों-आंखों में इशारे कर रहे है।
जिसके बाद बा, बाबूजी, कांताबेन मिलकर डांस करते हैं। सभी लोग मिलकर तालियां बजाते हैं।
तोशू और किंजल भी डांस करते हैं लेकिन किंजल बीच में ही डांस बंद कर देती है क्योंकि वो तोशू के साथ सही फील नहीं करती हैं। इसी बीच बरखा और वनराज मिलकर अपने प्लान के बारे में बात करते हैं और कांताबेन दोनों को साथ पकड़ लेती हैं।