सीरियल 'अनुपमा' की कहानी को इस समय मेकर्स रबड़ की तरह खींचने में लगे हुए हैं। मेकर्स सीरियल 'अनुपमा' की कहानी को टीआरपी बटोरने के चक्कर में बोरिंग बना रहे हैं।
सीरियल 'अनुपमा' में अब तक आपने देखा, किंजल के पास जानकर अनुपमा अपना गुस्सा निकालती है। अनुपमा दावा करती है कि उसे भगवान पर गुस्सा आ रहा है।
इसी बीच वनराज परिवार को अपने अमेरिका जाने की बात बताता है। अनुपमा का नाम लिए बिना वनराज बताता है कि वो उससे मिलने वाला है।
वहीं पाखी दावा करती है कि वो तपिश के साथ शादी करेगी। ये बात जानकर डिंपल की हालत खराब हो जाती है।
जिसके बाद डिंपल और पाखी की बहस हो जाती है। इसी बीच सीरियल 'अनुपमा' की कहानी में एक नया बवाल होने वाला है।
सीरियल 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, अनुपमा किंजल के पास ही रुक जाएगी। रात में कुछ गुंडे किंजल के घर में घुस जाएंगे।
अनुपमा हिम्मत करके इस लोगों का सामना करेगी। इसी बीच आद्या अपने घर से गायब हो जाएगी। ये बात जानकर अनुपमा और अनुज परेशान हो जाएंगे।
अनुज फोन करके अनुपमा को सारी बात बताएगा। आद्या के बारे में जानकर परी को उसकी फिक्र होगी। परी बार बार आद्या की सलामती का दुआ करने वाली है।
वहीं एक आदमी आद्या पर हमला कर देगा। आद्या को बचाने के लिए अनुपमा सही समय पर पहुंच जाएगी।
अनुपमा आते ही आद्या को अपने गले लगा लेगी। अनुपमा आद्या को लेकर घर जाएगी। यहां पर आद्या की मुलाकात परी से होगी। 5 साल बाद परी को देखकर आद्या उसे पहचान नहीं पाएगी।
अनुज और श्रुति भी आद्या के पास पहुंच जाएंगे। परिवार के सभी लोग आद्या का ख्याल रखेंगे। वहीं वनराज अनुपमा के पास पहुंच जाएगा। अनुपमा का हक छीनने के लिए अनुज उससे पेपर्स साइन करने के लिए कहने वाला है।