सीरियल 'अनुपमा' में लीप के बाद सब बदल चुका है। अनुपमा अपने सपनों को पूरा करने के लिए अमेरिका पहुंच चुकी है। हालांकि अमेरिका जानकर अनुपमा ने गलती कर दी है।
सीरियल 'अनुपमा' में अब तक आपने देखा, अनुपमा को अमेरिका जाकर पता चलता है कि उसको नौकरी देने वाला पहले से ही बर्बाद हो चुका है।
अनुपमा अकेले अमेरिका की सड़कों पर घूमती है। इसी बीच कुछ गुंडे अनुपमा का सामान लूट लेते हैं। इस दौरान अनुपमा अपना पासपोर्ट तक खो देती है।
अनुपमा भूखी प्यारी अमेरिका में दर दर की ठोंकरे खाती है। इसी बीच सीरियल 'अनुपमा' की कहानी में एक बड़ा बदलाव आने वाला है।
सीरियल 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, एक औरत अनुपमा की मदद के लिए हाथ बढ़ाने वाली है।
अनुपमा इस औरत को बताएगी कि कैसे उसका पासपोर्ट खो गया। ये औरत अनुपमा की मदद करेगी। ये औरत अनुपमा को नौकरी भी देगी।
इतना ही नहीं अनुपमा इस औरत के घर में भी रहना शुरू कर देगी। इस औरत के साथ रहने के लिए अनुपमा अपनी पहचान छिपाएगी।
अनुपमा उसे नहीं बताएगी कि वो एक यूट्यूबर है। जल्द ही अनुपमा के हुनर के बारे में इस औरत को पता चलेगा। ये औरत अनुपमा को आगे बढ़ने के लिए कहेगी।
इस बार अनुपमा हार नहीं मानेगी। अनुपमा अमेरिका में भी अपना करियर सेट करेगी। इसी बीच सीरियल 'अनुपमा' की कहानी में अनुज की एंट्री होगी।
अनुज अपनी गर्लफ्रेंड के साथ अमेरिका में एंट्री मारेगा। सीरियल 'अनुपमा' में जल्द ही टीवी अदाकारा सना मकबूल अनुज की गर्लफ्रेंड के तौर पर एंट्री करने वाली हैं।
जल्द ही अनुज का फोन अनुपमा के पास पहुंचेगा। हालांकि फोन पर अनुज अनुपमा को नहीं पहचान पाएगा। माना तो ये भी जा रहा है कि जल्द ही अनुपमा अपने खाने की वजह से अमीर हो जाएगी।
जिसके बाद अनुपमा एक बार फिर से इंडिया आने का फैसला करेगी। इसी बीच अमेरिकन पुलिस अनुपमा को गिरफ्तार कर लेगी।