Anupama 23 May 2023 Episode: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर सीरियल अनुपमा में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। सीरियल के करंट ट्रैक को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं।
सीरियल के पिछले एपिसोड में दिखाया जाता है की जहां एक तरफ मार्केट में अनुज और अनुपमा का एक दूसरे से आमना-सामना होता है। वहीं दूसरी तरफ डिंपी समर को अपने असली रंग दिखाना शुरू करती है।
सीरियल की शुरुआत में दिखाया जाएगा की डिंपी शाह हाउस पहुंच जाती है। डिंपी बा से कहती है की आप सब लोग इतनी मेहनत क्यों कर रहे हैं, अनुज सर को कह देते वो बाहर से आर्डर कर देते। बा इस बात को सुन गुस्से में आग बबूला हो जाती है और डिंपी से ने बहस करने लगती है।
इसी दौरान समर वहां आ जाता है और डिंपी से कहता है की मुझे मेरा परिवार और घर बहुत प्यारा है। इस बात को सुन डिंपी मन ही मन कहती है कि एक बार शादी हो जाए फिर में इस घर में अपनी लाइफ मैनेज करती हूं।
डिंपी बातों-बातों में बता देती है की अनुज मार्केट गया इसे सुन वनराज टेंशन में आ जाता है, क्यूंकि अनुपमा भी वहीं होगी। अनुज अनुपमा को सच बताने वाला होता है तभी वनराज वहां पहुंच जाता है।
वनराज अनुपमा (Anupama) से कहता है की तुम मेरे साथ चलो समान मई गाड़ी में रख लेता हूं। इसी दौरान अनुपमा सोचती है की ऐसी क्या बात है जो अनुज उस दिन नहीं आ पाए थे।
रुपाली गांगुली स्टारर सीरियल में आगे देखने को मिलेगा की तोषु किंजल से कहेगा की हमें एक नई शुरुआत करनी चाहिए ताकि जिंदगी में हम आगे बढ़े। किंजल तोषु की बात का जवाब देते हुए कहती है की नई शुरुआत करने का मतलब ये नहीं की मैं एक और बच्चा पैदा करूं।
इस बात को सुन तोषु गुस्से में आग बबूला हो जाता है और तभी किंजल कहती है की समर की शादी के बाद वो शाह हाउस छोड़ कर चली जाएगी।
सीरियल अनुपमा में एंटरटेनमेंट का डोज सिर्फ यहीं खत्म नहीं होगा, आगे दिखाया जाएगा की किंजल वनराज के बच्चे की मां बनने वाली होगी। इस बात का पता अनुपमा को चल जाता है और किंजल को बधाई देगी।