सीरियल 'अनुपमा' में इस समय अलग ही ड्रामा चल रहा है। अनुपमा अपने बेटे तोषु को जेल भेजने की फिराक में है। वहीं शाह परिवार के आने से अनुपमा को अच्छा लग रहा है।
बीते 2 एपिसोड से अनुपमा केवल अपने परिवार से ही बात कर रही है। सीरियल 'अनुपमा' में अब तक आपने देखा, शाह परिवार को देखकर अनुपमा इमोशनल हो जाती है।
5 साल बाद अनुपमा बापूजी से बात करती है। बापूजी अनुपमा को सही राह दिखाते हैं। वहीं यशदीप को पता चलता है कि उसके भाई ने कितना कर्जा ले रखा है।
ये बात जानकर बीजी को सदमा लग जाता है। इसी बीच सीरियल 'अनुपमा' की कहानी में एक और बवाल होने वाला है।
सीरियल 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, अनुपमा डिंपल और काव्या को बगावत करने की सलाह देगी। अनुपमा डिंपल को दूसरी शादी करने के लिए कहेगी।
काव्या भी अनुपमा को अपना दुखड़ा सुनाएगी। काव्या बताएगी कि किस तरह से वनरजा उसकी बेटी को नजरअंदाज करता है।
काव्या खुद को सबसे बेकार मां बताएगी। अनुपमा काव्या तो समझाएगी कि अच्छी मां की कोई परिभाषा नहीं होती है।
अनुपमा काव्या और डिंपल को सही रास्ता दिखाती है। वहीं आद्या श्रुति के सामने अनुपमा को फिर गालियां देती है। इस बार श्रुति आद्या को जमकर सुनाती है।
श्रुति कहती है कि वो भी उसकी सगी मां नहीं है। आने वाले समय में आद्या उसे भी ऐसे ही खरीखोटी सुनाएगी। जिसके बाद आद्या अनुज के साथ बाहर जाएगी।
यहां पर अनुज शाह परिवार के लोगों से टकरा जाएगा। अनुज परिवार से मिलने के चक्कर में आद्या को अकेली छोड़ देगा। ऐसे में आद्या अनुज पर खूब बरसने वाली है।
आद्या दावा करेगी कि अनुज ने भी अनुपमा की तरह शाह परिवार के लिए उसका हाथ छोड़ दिया। इस बार भी श्रुति आद्या को उसकी गलती का एहसास दिलाने की कोशिश करेगी। वहीं यशदीप इंडिया वापस जाने की तैयारी करेगा।