सीरियल 'अनुपमा' की कहानी में इस समय खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है। आद्या अनुज और अनुपमा को एक दूसरे से अलग करने में लगी हुई है।
वहीं किस्मत बार बार अनुज और अनुपमा को करीब ला रही है। सीरियल 'अनुपमा' में अब तक आपने देखा, यशवीर अनुपमा के हाथ के बने खाने की तारीफ करता है।
किंजल और अनुपमा को रोते देखकर यशवीर चौंक जाता है। रात में अनुपमा के किचेन में आग लग जाती है।
अनुपमा मदद के लिए यशवीर को फोन करती है। यशवीर अपनी जान पर खेलकर अनुपमा को बचाता है। वहीं अनुज को अनुपमा की मौत का सपना आता है।
यशवीर अनुपमा को अपने घर ले जाता है। यहां पर वो अपनी मां से अनुपमा के बारे में बात करता है। अनुज की हालत देखकर आद्या और श्रुति दोनों परेशान हो जाते हैं।
इसी बीच सीरियल 'अनुपमा' की कहानी में एक नया बखेड़ा खड़ा होने वाला है।
सीरियल 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, अनुपमा से मिलने के लिए अनुज रेस्टोरेंट पहुंचेगा। यहां पर अनुज को रात में लगी आग के बारे में पता चलेगा।
अनुपमा के बारे में जानकर अनुज परेशान हो जाएगा। अनुज अनुपमा को खोजने की कोशिश करेगा। इस काम में श्रुति अनुज की मदद करेगी। इसी बीच अनुपमा को होश आ जाएगा।
अनुपमा वापस रेस्टोरेंट में जाने की जिद करेगी। यशदीप की मां उसे कहीं भी जाने से मना कर देगी। मन ही मन यशवीर की मां फैसला करेगी कि वो अनुपमा को अपने घर की बहू बनाएगी।
इस काम को अंजाम देने के लिए यशवीर की मां अनुपमा को अपने घर में पनाह देगी। धीरे धीरे यशवीर और अनुपमा करीब आने लगेंगे। ठीक इसी समय अनुज की कहानी में एंट्री होगी।
अपनी शादी की खबर सुनाकर अनुज अनुपमा को सदमा दे देगा। अनुज को लगेगा कि अनुपमा का यशवीर के साथ चक्कर चल रहा है।