Anupama Latest Episode: टीवी सीरियल अनुपमा में रोज नया ड्रामा देखने के लिए मिलता है। शो में जल्द ही महाट्वविस्ट आने वाला है।
यशदीप के रेस्टोरेंट में अनुपमा के खिलाफ कोई घटिया चाल चलेगा, जिस वजह से यशदीप का रेस्टोरेंट तक बंद हो जाएगा और अनुपमा का करियर भी बर्बाद हो जाएगा। इन पूरे हंगामे से पहले शो में हर चीज काफी बारीकी से दिखाई जा रही है।
बीते एपिसोड में अनुपमा से मिलने मिस्टर गुलाटी आता है, जो किसी न किसी तरह अनुपमा से बात करने और उसे फिर से अपने साथ जुड़ने का ऑफर देता है, लेकिन अनुपमा गुलाटी को करारा जवाब देगी। आइए आपको बताते हैं कि अपकमिंग एपिसोड में क्या क्या होने वाला है।
टीवी सीरियल अनुपमा (Anupama) के अपकमिंग एपिसोड में देखने के लिए मिलेगा कि अनुपमा मिस्टर गुलाटी को करारा जवाब देती है तो गुलाटी भी अनुपमा को थोड़ा शांत रहने की नसीहत दे देता है और बोलता है कि कब किसकी किस्मत पलट जाए पता नहीं चलता।
इस दौरान अनुपमा 'आपको क्या' वाला अपना डायलॉग गुलाटी को भी मार देती है। दूसरी तरफ तोषू दबे पैर आधी रात घर में एंट्री लेता है, तो किंजल उस पर शक करती है और उससे ढेर सारे सवाल करती है।
इसी दौरान अनुपमा अनुज के घर पहुंच जाती है और यहां पर वह दोनों आध्या के लिए ढेर सारी बातें करते हैं। अनुपमा आध्या के लिए घर भी सजा देती है।
इस मौके पर अनुज बार बार सोचता है कि वह उसे कैसे बताएगा कि उसे आध्या अपनी पार्टी में देखना नहीं चाहती। आगे कहानी में काव्या को भी वनराज पर शक करती है।
सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि अनुपमा अपने हाथों से आध्या के लिए केक बनाएगी।
इस दौरान वह रेस्टोरेंट के लिए अपनी तैयारी भी करती है। इस दौरान अनुज आकर उसकी मदद करता है।
तभी अनुपमा के पास यशदीप का कॉल आ जाता है और अनुपमा केक बनाकर निकल जाती है। हालांकि, अनुज अनुपमा को ये बात बता नहीं पाता है कि आध्या उसे अपनी पार्टी में देखना नहीं चाहती है।