सीरियल 'अनुपमा' में 5 साल लंबा लीप आने के बाद सब कुछ बदल गया है। मेकर्स ने अचानक ही अनुज के पूरे परिवार को गायब कर दिया है।
वनराज पहले ही तरह नालायक बन चुका है। बड़ी ही मुश्किल से अनुपमा ने वनराज को सुधारा था। वहीं अब अनुपमा खुद चुप हो गई है।
सीरियल 'अनुपमा' में अब तक आपने देखा, अनुपमा अपनी मां की आत्मा से बात करती है।
मां से बात करके अनुपमा को एहसास होता है कि उसे भी आगे बढ़ना होगा। अनुपमा अमेरिका जाने का फैसला करती है।
अनुपमा फोन करके ये बात देविका को बताती है। जिसके बाद अनुपमा अमेरिका के लिए फ्लाइट पकड़ती है। अनुपमा रास्ते में लोगों से बात करती है।
बात करते करते अनुपमा अमेरिका पहुंच जाती है। इसी बीच सीरियल 'अनुपमा' की कहानी में एक और बड़ा धमाका होने वाला है।
सीरियल 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, फ्लाइट में अनुपमा को पता चलेगा कि लोग उसे एक स्टार मानते हैं। अमेरिका अनुपमा अकेले ही क्रिसमस मनाएगी।
अनुपमा अमेरिका पहुंचते ही उस रेस्टोरेंट पहुंच जाएगी जहां पर उसे नौकरी मिलने वाली थी। अनुपमा को पता चलेगा कि उसको नौकरी देने वाला ही बर्बाद हो गया है।
काम न मिलने की वजह से अनुपमा अकेली ही दर दर की ठोंकरे खाने वाली है। इस दौरान कुछ गुंडे अनुपमा के पीछे पड़ जाएंगे। ये लोग अनुपमा का सारा सामान लूट लेंगे।
अनुपमा बिना रुपए पैसे के घूमेगी। इस दौरान एक औरत अनुपमा की मदद करेगी। जल्द ही ये औरत अनुपमा को नौकरी भी दिलवाएगी। अनुपमा काम के साथ साथ अपने यूट्यूब चैनल पर भी काम करेगी।
अनुपमा दिन रात मेहनत करके अमेरिका में भी अपना करियर बना डालेगी। इसी बीच अनुज की एंट्री होगी। अनुज अपनी गर्लफ्रेंड के साथ अमेरिका में एंट्री मारेगा।
अनुज मालती के कहने पर दूसरी शादी करने के लिए राजी हो जाएगा। इसी बीच अनुज और अनुपमा की मुलाकात होने वाली है।