रेटिंग के मामले में सीरियल 'अनुपमा' की हालत खराब हो चुकी है। दीवाली के मौसम में सीरियल 'अनुपमा' का दिवाला निकल गया है। सीरियल 'अनुपमा' की रेटिंग इस हफ्ते धड़ाम जा गिरी है।
ऐसे में सीरियल 'अनुपमा' के मेकर्स की रातों की नींद हराम हो चुकी है। सीरियल 'अनुपमा' की रेटिंग को सुधारने के लिए मेकर्स काफी मेहनत कर रहे हैं।
सीरियल 'अनुपमा' की कहानी में अब तक आपने देखा, बा और बापूजी घर में खुद को संभाल नहीं पाते हैं। बा की देखभाल करने के चक्कर में बापूजी भी बेहोश हो जाते हैं।
वहीं दूसरी तरफ सीरियल 'अनुपमा' में बा भी अपने गश खाकर गिर जाती है। ऐसे में अनुपमा बा और बापूजी की मदद करने शाह हाउस पहुंच जाती है।
इसी बीच सीरियल 'अनुपमा' की कहानी में एक नया तूफान आने वाला है।
सीरियल 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, मौका पाते ही अनुपमा बा और बापूजी को अपने साथ घर ले जाएगी।
घर छोड़ने के बाद तोषु और किंजल परिवार के हालचाल लेने की कोशिश करेंगे। बा और बापूजी को कपाड़िया हाउस में देखकर मालती चिढ़ जाएगी।
मालती अनुज के कान भरने की कोशिश करेगी। इस बार मालती की चाल कामयाब हो जाएगी। अनुज अनुपमा को गलत समझने लग जाएगा।
इसी बीच मालती अनुपमा की जगह लेने की कोशिश करेगी। मौके का फायदा उठाने के लिए अनुपमा मालती को बाहर निकालने की तैयारी करेगी।
मालती की साजिश पूरी होते ही सीरियल 'अनुपमा' की कहानी में लीप आ जाएगा। माना जा रहा है कि लीप के बाद वनराज अनुपमा को अमेरिका बुला लेगा।
यहां पर वनराज और अनुपमा अपना एक अलग घर बसाएंगे। अनुज से अलग होने के बाद अनुपमा एक बार फिर से अपना करियर संवारेगी।
परिवार का पेट पालने के लिए अनुपमा वेटर बन जाएगी।
माना जा रहा है कि अनुज से अलग होने के बाद अनुपमा वनराज से दोबारा शादी करेगी। वहीं वनराज भी काव्या और उसके नाजायज बच्चे को भूल जाएगा।