सीरियल अनुपमा के अंदर इस वक्त काफी सारा ड्रामा देखने को मिल रहा है। अनुज और अनुपमा भले ही दोनों अमेरिका में रह रहे हैं, लेकिन वो एक-दूसरे से मिल नहीं पा रहे हैं।
इन सबके बीच आज का जो एपिसोड दिखाया जाएगा उसमें फुल ड्रामा आपको देखने के लिए मिलेगा।
सीरियल की शुरुआत में दिखाय जाएगा कि श्रृति अनुज से कहती है कि वो इंडिया में शादी करना चाहती है। वो एक डेस्टिनेशन वेंडिग करना चाहती है। ये सुनकर अनुज का दिल बैठ जाएगा।
वहीं, यशदीप अनुपमा को कार में छोड़ते वक्त उसे ये बताएगा कि वो एक ऑर्मी ऑफिसर है। ये सुनकर अनुपमा हैरान हो जाएगी। वो यशदीप को बताएगी कि अमेरिकाआने के बाद उसके साथ क्या-क्या हुआ।
वहीं, सीरियल में दिखाया जाएगा की कव्या वनराज को समझाएगी कि वो अधिका का साथ दे और अपनी बेटी पाखी को समझाए कि वो क्या गलत कर रही है।
इसके अलावा वो वनराज को टीटू और डिंपल के रिश्ते के बारे में भी सोचने के लिए कहेगी। वनराज काव्या की बातों पर गौर करेगा।
इसके बाद टीटू और डिंपी रोमांटिक पल शेयर करते हुए नजर आएंगे। तभी किचन में वनराज आ जाएगा और खिड़की खुली देखकर वो समझ जाएगा कि घर में कोई आया था।
दूसरी तरफ काव्या अनुपमा से मिलने के बारे में सोचेगी। वो अपनी बेटी परी से कहेगी कि उसकी मुलाकात उस औरत से करवाए जिसे उसने इंडियन डांस करते हुए देखा था, जिसके लिए परी मान जाएगी।
काव्या अपनी बेटी से कहेगी कि ये बात वो अपने पापा को न बताए। इसके बाद अनुज देविका को फोन करके अनुपमा के बारे में पूछेगा कि क्या वो अमेरिका में है?
देविका काफी बहस करने के बाद उसे बता देगी कि अनुपमा अमेरिका में रह रही है, लेकिन इस वक्त वो कहां है इस बारे में नहीं जानती है।
तब अनुज देविका से कहेगा कि यदि उसकी अनुपमा से बात हो तो कहना कि उसका अनुज उसके बिना मरा जा रहा है।