सीरियल 'अनुपमा' में एक बार फिर से ड्रामा शुरू हो चुका है। शाह हाउस में वनराज नखरे दिखा रहा है वहीं अनुपमा की जिंदगी में भी किसी की एंट्री हो चुकी है।
सीरियल 'अनुपमा' में अब तक आपने देखा, काव्या की बेटी को देखकर वनराज चिढ़ जाता है। वनराज की नाराजगी देखकर काव्या की बेटी उससे सवाल करती है।
वहीं तिल के लड्डू बनाते समय अनुज को अनुपमा की याद आती है। इस दौरान श्रुति अनुज के साथ फ्लर्ट करने की कोशिश करती है। इसी बीच काव्या की पाखी से लड़ाई हो जाती है।
पाखी काव्या को अपनी सौतेली मां कहकर बुलाती है। ऐसे में काव्या पाखी को जमकर खरी खरी सुनाती है। बा पाखी को चुप रहने के लिए कहती है।
अनुपमा अमेरिका में लोहड़ी मनाने का फैसला करती है। अनुपमा का ये फैसला उसकी जिंदगी में एक बड़ा बदलाव लाने वाला है।
सीरियल 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, अनुपमा परांदा पहनकर तैयार होगी। इस दौरान अनुपमा एक आदमी से टकराएगी।
अनुपमा को पता चलेगा कि ये आदमी उसके बॉस का छोटा भाई है। ये आदमी अनुपमा को देखते ही दंग रह जाएगा। वहीं अनुपमा सबके साथ मिलकर लोहड़ी का जश्न मनाएगी।
अपने बॉस को खुश करने के लिए अनुपमा खाना बनाएगी। इस दौरान अनुपमा किचेन में आग लगा देगी। आग लगते ही अनुपमा बुरी तरह से घबरा जाएगी।
अनुपमा अकेले ही आग को बचाने की कोशिश करेगी। इसी बीच यशदीप बीच में आकर अनुपमा की मदद करेगा। इतना ही नहीं यशदीप अनुपमा को जलने से भी बचाने वाला है।
यशदीव कुछ समय में ही अनुपमा का खास दोस्त बन जाएगा। यशदीप की मदद से अनुपमा और भी शानदार कुक बन जाएगी। इसी बीच अनुपमा की मुलाकात अनुज से होने वाली है।
यशदीप आद्या की तरह अनुज और अनुज के बीच की अहम कड़ी बन जाएगा। यशदीप की वजह से अनुज और अनुपमा का जल्द ही मिलन होने वाला है।