सीरियल 'अनुपमा' की कहानी समय के साथ उलझती चली जा रही है। किसी को समझ ही नहीं आ रहा है कि अनुपमा किस तरह अपनी जिंदगी में आगे बढ़ेगी।
जब जब अनुपमा आगे बढ़ने की कोशिश करती है तब तब वो किसी मुसीबत में फंस जाती है।
सीरियल 'अनुपमा' में अब तक आपने देखा, अनुपमा को पता चलता है कि हार की चोरी तोषु ने की ये है। ये बात जानकर अनुपमा परेशान हो जाती है।
अनुपमा सारा सच परिवार को बताती है। वहीं श्रुति को भी होश आ जाता है। श्रुति को बचाने के लिए अनुज शादी के लिए हां बोल देता है। इसी बीच सीरियल 'अनुपमा' की कहानी में एक और धमाल होने वाला है।
सीरियल 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, यशदीप अपने स्टाफ के साथ अनुपमा का जन्मदिन मनाने का फैसला करेगा।
इसी बीच अनुपमा अपने किचेन में पहुंच जाएगी। सभी लोग अनुपमा से उसके जन्मदिन की बात छिपाएंगे। अनुपमा के पीछे पीछे अनुज भी रेस्टोरेंट पहुंच जाएगा।
यहां पर अनुज अनुपमा को शादी का सच बताने की कोशिश करेगा। इसी बीच बा अनुज और अनुपमा को रंगे हाथ पकड़ेगी। बा यशदीप की मां के सामने अनुपमा को खूब जलील करेगी।
बा दावा करेगी कि अनुपमा और यशदीप के बीच कुछ चल रहा है। ऐसे में यशदीप की मां बा को जमकर जलील करने वाली है। वहीं वनराज एक साल के लिए अमेरिका में रहने कै फैसला करेगा।
वनराज बा को बताएगा कि वो शाह हाउस बेचने जा रहा है। बा ये बात सुनकर रोना शुरू कर देगी। अनुज अपने सपने में अनुपमा के साथ रोमांस करेगा। दूसरी तरफ यशदीप अनुपमा को बर्थडे सरप्राइज देगा।
अनुपमा को पता चलेगा कि यशदीप उसके जन्मदिन पर उसने नाम का चाय मसाला लॉन्च करने वाला है। ये बात जानकर अनुपमा काफी इमोशनल हो जाएगी।
जिसके बाद अनुपमा अपना जन्मदिन मनाएगी। अनुपमा यशदीप के साथ डांस करेगी। इसी बीच श्रुति पार्टी में आकर अनुपमा को अपनी शादी का कार्ड देगी।