सीरियल 'अनुपमा' की कहानी में श्रुति बुरी तरह से उलझ गई है। अनुज और अनुपमा की कहानी सामने आने के बाद से ही श्रुति सदमे में है।
सीरियल 'अनुपमा' में अब तक आपने देखा, अनुज और श्रुति मिलकर बात करते हैं। इस दौरान अनुज माफी मांगता है। वहीं अनुपमा भी घर में बैठकर खूब आंसू बहाती है।
अनुपमा को लगता है कि उसने एक बार फिर से अनुज की जिंदगी तबाह कर दी है। वहीं आद्या को भी अनुज की हरकतों पर शक होने लग जाता है। इसी बीच सीरियल 'अनुपमा' की कहानी में एक और ट्विस्ट आने वाला है।
सीरियल 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, अधिक बेटी की कस्टडी लेने के लिए पाखी के पास पहुंच जाएगा।
अधिक दावा करेगा कि कोर्ट में वही जीतने वाला है। ये बात सुनकर पाखी घबरा जाएगी। वहीं वनराज मामले को संभालने की कोशिश करेगा।
वनराज अधिक से कहेगा कि वो अपनी बेटी से हफ्ते में एक दिन मिल सकता है। ये बात सुनकर अधिक भड़क जाएगा।
अधिक के जाते ही वनराज को पता चलेगा कि उसका बॉस आ रहा है। घर का काम करते करते बा अनुपमा का नाम लेगी। वनराज बा से भी लड़ना शुरू कर देगा।
इतना ही नहीं अपने बॉस के सामने वनराज काव्या की बेटी को भी नरअंदाज करने वाला है।
वनराज काव्या से कहेगा कि वो अपनी बेटी को कमरे में बंद कर दे। दूसरी तरफ आद्या श्रुति से सच उगलवाने की कोशिश करेगी। श्रुति पहली बार आद्या पर भड़क जाएगी।
अनुज श्रुति को सुलाने की कोशिश करेगा। बार बार अनुज को अनुपमा की याद आएगी। वहीं यशदीप और अनुपमा भी पूरी रात जागकर काटने वाले हैं।
आधी रात को श्रुति अनुपमा को फोन करेगी। श्रुति अनुपमा से मिलने के लिए कहेगी। सुबह होते ही श्रुति अनुपमा के पास पहुंच जाएगी। यहां पर श्रुति अनुपमा के साथ अनुज को हासिल करने का प्लान डिसकस करने वाली है।