सीरियल 'अनुपमा' की कहानी में श्रुति कबाब में हड्डी बन चुकी है। ये बात जानने के बाद सीरियल 'अनुपमा' का दिल ही टूट गया है।
श्रुति को समझ नहीं आ रहा है कि वो अपनी 5 साल पुरानी गलती को कैसे सुधारे। सीरियल 'अनुपमा' में अब तक आपने देखा, अनुज श्रुति से बात करने की कोशिश करता है।
श्रुति अनुज को नजरअंदाज करती है। ऐसे में अनुज जबरदस्ती श्रुति का जन्मदिन मनाता है।
श्रुति को अनुज बताता है कि किस तरह से वो और अनुपमा अनग हो गए। अनुज दावा करता है कि 5 साल बाद भी वो अनुपमा को भुला नहीं पाया है।
ये बात जानकर श्रुति का दिल टूट जाता है। श्रुति अनुज को ब्रेकअप करने के लिए बोल देती है। वहीं आद्या को भी अनुपमा पर शक हो जाता है।
इसी बीच सीरियल 'अनुपमा' की कहानी में एक और तबाही मचने वाली है। सीरियल 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे,
बात खत्म होते ही श्रुति अनुज के साथ घर पर आ जाएगी। अनुज और श्रुति दोनों ही अनुपमा के मुद्दे को आद्या से छिपाएंगे।
आद्या के जाते ही श्रुति अनुज से बात करेगी। श्रुति दावा करेगी कि वो अनुपमा और आद्या के बीच की दूरी को खत्म कर सकती है। श्रुति कहेगी कि उसके प्लान के दम पर अनुपमा भी उसके पास वापस आ जाएगी।
ये बात जानकर अनुज काफी खुश हो जाएगा। अनुज और श्रुति मिलकर उस पुरानी घटना को फिर से दोहराने वाले हैं। इस घटना को दोबारा देखकर आद्या घबरा जाएगी।
आद्या को समझ आएगा कि 5 साल पहले अनुपमा किस मजबूरी में फंसी थी। दूसरी तरफ शाह हाउस में वनराज डिंपल पर पैनी नजर रखेगा।
वनराज को शक हो जाएगा कि डिंपल बड़ा कांड करने की फिराक में है। वनराज की नाक के नीचे डिंपल टीटू के साथ भाग जाएगी। ये बात जानकर वनराड का पारा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा।