Anupama : टीवी सीरियल अनुपमा में रोजाना एक बड़ा ड्रामा होता है। सीरियल में अनुपमा और अनुज की जिंदगी में रोज कुछ न कुछ होता रहता है।
बीते एपिसोड में आध्या और श्रुति संगीत के फंक्शन में अपनी हरकतों के लिए अनुज से माफी मांगती है, लेकिन अनुज उन्हें साफ बोल देता है कि प्लीज उसे भी अपनी लाइफ के फैसले लेने दो।
इसके बाद अनुज अनुपमा के कुकिंग कंपटीशन में पहुंच जाता है और उसकी मदद के लिए खड़ा हो जाता है। अपकमिंग एपिसोड में अनुज कुकिंग कंपटीशन में अनुपमा की मदद करेगा। आइए आपको अपकमिंग एपिसोड के बारे में बताते हैं।
टीवी सीरियल अनुपमा (Anupama) के अपकमिंग एपिसोड में देखने के लिए मिलेगा कि अनुपमा आगे के कंपटीशन में अपनी डिश बनाती है, लेकिन वह ठीक से रीप्रेंट नहीं कर पाती।
इस मौके पर अनुपमा को इंग्लिश में अपनी डिश रीप्रेंट करने के लिए कहा जाता है और अनुज उसकी मदद करता है।
इस कंपटीशन में अनुपमा डेंजर जोन में आ जाती है और उन्हें अगले राउंड तक का समय दिया जाता है और इसी वजह से अनुपमा निराश हो जाती है।
शो में आगे देखने के लिए मिलेगा कि बा तोषू और किंजल के इंडिया चलने के लिए कहती है। बच्चे भी इसी चीज की जिद्द करते हैं।
तोषू इंडिया जाने के लिए मान जाता है और बा अनुपमा को भी साथ लेने का सोचती है। इन सब ड्रामे के बीच पाखी को आरूष ड्रिंक पिलाता है और उसके करीब आने की कोशिश करता है।
पाखी जब मना करती है, तो वह भड़क जाता है और बैठने के लिए बोलता है। वह पाखी को वनराज के नाम की धमकी देता है और पाखी भी अनुपमा को फोन कर देगी।
टीवी सीरियल अनुपमा में आगे देखने के लिए मिलेगा कि पाखी आरूष को चंगुल में बुरी तरह फंस जाएगी, लेकिन अनुपमा अपनी बेटी को कुछ नहीं होने देगी।
अनुपमा अनुज की मदद से उस होटल में पहुंच जाएगी, लेकिन अब देखना होगा कि अनुपमा सही समय पर पाखी को बचाकर आरूष को सजा दिला पाती है या नहीं। इस मौके पर अनुज उसके साथ खड़ा होगा, जिस वजह से श्रुति और आध्या को तकलीफ होने वाली है।