सीरियल अनुपमा में इस वक्त फुल ड्रामा देखने को मिल रहा है। सीरियल के अंदर डिंपी और टीटू की कहानी आगे बढ़ती हुई दिखाई दे रही है। बा को बचाने के दौरान टीटू को चोट लग जाती है।
ऐसे में बा उसे अपने घर शाह हाउस ले आती है, क्योंकि उसे चोट लगी होती है। आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि चोट लगने की वजह से टीटू हिल नहीं पाता।
ऐसे में बा ये तय करती है कि एक्स-रे करवाने के बाद टीटू अपने घर चला जाएगा। डिंपी टीटू की चिंता करने लगती है और वनराज को ये बता पसंद नहीं आती।
सीरियल में फिर किंजल और तोषू की लड़ाई होती हुई दिखाई देती है। क्योंकि उनकी बेटी बैले की बजाए कथक सीखने के लिए कहती है।
ये बात तोषू को पसंद नहीं आती, क्योंकि उसकी मां अनुपमा खुद एक कथक डांसर होती है। ऐसे में वो ये नहीं चाहता कि उसकी बेटी अनुपमा की तरह बने। किंजल तोषू को सही जॉब करने की सलाह देती है। लेकिन तोषू बात समझने की बजाए अकड़ जाता है।
किंजल वापस भारत जाने की बात करती है, लेकिन तोषू साफ मना कर देता है कि वो वापस लौटकर नहीं जाएगा। तोषू किंजल को ये बताने वाले होता है कि उसने मार्केट में अनुपमा को देखा था, लेकिन वो रूक जाता है।
अनुपमा अपने बचपन का सपना पूरा करती हुई दिखाई देती है। वो स्नोफॉल देखकर काफी खुश हो जाती है। इस दौरान वो अनुज को काफी मिस करती है।
वहीं, अनुज अनुपमा के रेस्टोरेंट में पहुंच जाता है। ताकि वो जोशी बहन से मिल सकें, लेकिन अनुपमा वहां पर नहीं होती है।
रेस्टोरेंट के स्टाफ बताते हैं कि वो कही बाहर गई है। ऐसे में अनुज रेस्टोरेंट में ही वेट करना पसंद करता है। उनकी बेटी आध्या को ये बात पता चल जाती है और उसे पैनिक अटैक आने लगते हैं।
अनुज छोटी अनु से पुछता है कि क्या उसने यूएस में छोटी अनु को देखा, लेकिन इसका जवाब वो क्या देती है वो देखने वाली बात है।