सीरियल 'अनुपमा' की कहानी में अनुपमा और अनुज का मिलना श्रुति के लिए आफत का सबब बन चुका है। अब तक श्रुति को कुछ नहीं पता था।
हालांकि अनुज की एक बेवकूफी के चलते सीरियल 'अनुपमा' की कहानी में एक नया भूचाल आ गया है। हालांकि फैंस को अब भी उम्मीद है कि एक दिन अनुज और अनुपमा एक हो जाएंगे।
अनुपमा याद दिलाती है कि वो श्रुति से शादी करने वाला है। इसी बीच श्रुति अनुज के पास पहुंच जाती है।
श्रुति जान जाती है कि अनुज और अनुपमा एक दूसरे के एक्स हैं। श्रुति गुस्से में आकर अनुज के पास से चली जाती है।
अनुज श्रुति का पीछा करता है। वहीं अनुपमा भी अपना मुंह छिपाना शुरू कर देती है। इसी बीच सीरियल 'अनुपमा' की कहानी में एक और नया मोड़ आने वाला है।
सीरियल 'अनुपमा' में अब तक आपने देखा, अनुज अनुपमा से प्यार का इजहार करता है। अनुज की बातें सुनकर अनुपमा रोना शुरू कर देती है। अनुज अनुपमा से एक और मौका मांगता है। अनुपमा अनुज के पास वापस जाने से इनकार कर देती है।
सीरियल 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, अनुपमा किंजल से टकरा जाएगी। अनुपमा रोते रोते किंजल को सारी बात बताएगी।
अनुपमा दावा करेगी कि वो श्रुति की बर्बादी का कारण बन गई है। ऐसे में किंजल अनुपमा को समझाएगी। किंजल कहेगी कि इसमें अनुपमा की कोई गलती नहीं है।
वहीं अनुज भी श्रुति के पास पहुंच जाएगा। अनुज श्रुति से सच छिपाने के लिए माफी मांगेगा। श्रुति अनुज और अनुपमा को जमकर कोसेगी।
श्रुति दावा करेगी कि अनुज ने उसको धोखा दिया है। ऐसे में अनुज श्रुति को अपनी और अनुपमा की पूरी कहानी बताएगा। वहीं वनराज एक बार फिर से किंजल के पीछे लग जाएगा।
वनराज को शक होगा कि डिंपल घर छोड़कर भागने वाली है। डिंपल को रंगे हाथ पकड़ने के लिए वनराज एक बार फिर से जासूस बन जाएगा।