सीरियल 'अनुपमा' में अनुपमा की हालत खराब हो चुकी है। अनुपमा को लग रहा है कि वो जिंदगीभर जेल में ही सड़ती रह जाएगी।
सीरियल 'अनुपमा' में अब तक आपने देखा, अनुपमा जेल में बुरी तरह से डर जाती है। अनुज भी अनुपमा की हालत देखकर परेशान हो जाता है। गुंडे तोषु की जमकर धुलाई करते हैं।
चेहरे पर चोट लिए तोषु वनराज के पास जाता है। वनराज समझ जाता है कि तोषु ने कोई बड़ा कारनामा किया है।
ऐसे में वनराज तोषु को जमकर खरीखोटी सुनाता है। इसी बीच सीरियल 'अनुपमा' की कहानी में एक और हंगामा मचने वाला है।
सीरियल 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, जेल में अनुपमा से मिलने के लिए तोषु जाएगा। यहां पर अनुपमा तोषु की जमकर क्लास लगाएगी। अनुपमा दावा करेगी कि ये चोरी तोषु ने ही की है।
अनुज भी अनुपमा को जेल से बाहर करने के लिए धरती आसमान एक कर देगा। जल्द ही अनुपमा को बेल मिल जाएगी। अनुपमा के घर वापस आते ही अनुज सबूत तलाशना शुरू कर देगा।
अनुज के हाथ जल्द ही एक पुख्ता सबूत लग जाएगा। अनुज तोषु के खिलाफ मिला सबूत पुलिस को थमा देगा।
अनुज की वजह से तोषु मिनटों में जेल के पीछे पहुंच जाएगा। तोषु अनुपमा से मदद करने के लिए कहेगा। इस बार अनुपमा तोषु की मदद करने से साफ इनकार कर देगी।
वहीं अस्पताल में श्रुति की हालत और भी खराब हो जाएगी। डॉक्टर बताएंगे कि श्रुति की जान खतरे में है। आद्या चाहकर भी श्रुति को नहीं बचा पाएगी।
दावा किया जा रहा है कि जल्द ही सीरियल 'अनुपमा' की कहानी से श्रुति का पत्ता साफ हो जाएगा। अनुज की वजह से श्रुति बेमौत मारी जाएगी।
श्रुति की मौत होते ही अनुज के रस्ते का कांटा हट जाएगा। अनुज एक बार फिर से अनुपमा को हासिल करने की कोशिश करेगा। वहीं वनराज अनुपमा को इंडिया वापस ले जाने की कोशिश करेगा।