सीरियल 'अनुपमा' में अनुपमा सबसे बुरे दौर से गुजर रही है। अनुपमा को मां कहलाने की सजा मिल रही है। अपने बच्चों की वजह से अनुपमा अमेरिका भी सुकून से नहीं जी पा रही है।
सीरियल 'अनुपमा' में अब तक आपने देखा, अनुपमा के बैग में चोरी का सामान मिलता है। सामान मिलते ही पुलिस अनुपमा को गिरफ्तार कर लेते हैं।
अनुपमा पुलिस को देखकर घबरा जाती है। वहीं तोषु पुलिस के बचकर भागने की कोशिश करता है। वहीं तोषु गुंडों के हत्थे चढ़ जाता है। ये लोग तोषु की जमकर धुलाई करते हैं।
वहीं अनुज अनुपमा को बचाने की कोशिश करता है। पुलिस के सामने अनुज अनुपमा को बेगुनाह नहीं साबित कर पाता है।
इसी बीच सीरियल 'अनुपमा' की कहानी में एक और बवाल होने वाला है। सीरियल 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, जेल में अनुपमा जमकर आंसू बहाएगी।
अनुपमा को पता चलेगा कि उसको कोर्ट में पेश किया जाएगा। कोर्ट जाने की बात सुनकर अनुपमा बुरी तरह टूटकर बिखर जाएगी।
टूटी हड्डियों के साथ तोषु अपने घर पहुंचेगा। यहां पर वनराज घबरा जाएगा। वनराज तोषू से पूछेगा कि क्या अनुपमा की चोरी के केस का संबंध उससे है। तोषु वनराज के सामने झूठ बोलेगा।
वनराज समझ जाएगा कि दाल में कुछ काला तो है। वहीं अनुपमा के जेल जाते ही अनुज की रातों की नींद हराम हो जाएगी। अनुज अनुपमा को बचाने के लिए धरती आसमान एक कर देगा।
अनुज अपने लोगों के साथ मिलकर अनुपमा को बचाने के लिए सबूत जमा करेगा। जल्द ही अनुज को पता चलेगा कि सारे फसाद की जड़ तोषु है।
अनुज पुलिस के सामने सारे एविडेंस रख देगा। सबूत मिलते ही साफ हो जाएगा कि इस केस में अनुपमा की कोई गलती नहीं है।
पुलिस अनुपमा को घर जाने देगी। जिसके बाद तोषु पुलिस की गिरफ्त में आ जाएगा। खुद को बचाने के लिए तोषु अनुपमा से मदद मांगने वाला है।