स्टार प्लस के सीरियल अनुपमा में आज एक बड़ा धमाका होने वाला है जिसकी किसको भी उम्मीद नहीं थी। आज आध्या अपनी माँ अनुपमा से एक ऐसा वादा लेकिन जो सीरियल की कहानी को पूरी तरह से पलट देगी।
Anupama Twist: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर सीरियल अनुपमा में आज काफी ड्रामा देखने को मिलेगा। आज अनुपमा और अनुज की कहानी का चैप्टर बेटी आध्या खत्म कर देगी। वहीं दूसरी तरफ वनराज भी अपने रंग दिखाएगा।
आज के एपिसोड में हुए इन 7 ट्विस्ट से दर्शकों को मनोरंजन का डबल डोज मिलने वाला है। टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में पढिए आज का स्पॉइलर।
सीरियल अनुपमा के शुरुआत में दिखाया जाएगा की अनुपमा एनओसी पर साइन करने से मना कर देगी। ऐसे में तोषू और पाखी अपनी माँ की बेज्जती कर नहीं थकेंगे।
कहानी में आगे देखने को मिलेगा की वनराज हमेशा-हमेशा के लिए शाह हाउस को नीलाम कर पेंट हाउस में रहेगा। वहीं दूसरी तरह वह अपने सभी बच्चों के बीच हिस्सा भी बाँट देगा।
आध्या अनुपमा को अनुज के जिंदगी से जाने के लिए कहेगी। वह अपनी माँ को ताने देकर दिल छल्ली कर देगी साथ ही उसे ब्लैकमेल भी करेगी।
आध्या के चलते अनुज और अनुपमा हमेशा-हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे। मान के एक होने का इंतजार अब फैंस को लंबे समय के लिए करना पड़ सकता है।
आध्या खुद को मार डालने की धमकी देकर अनुपमा से अनुज की जिंदगी से दूर जाने का वादा लेती है। बेटी को हाथ में चाकू पकड़ा देख अनुपमा के रोंगटे खड़े हो जाते हैं।
आगे आने वाली कहानी में अनुज अनुपमा के प्यार तड़पकर पागल हो जाएगा ऐसे में आध्या उसे पागलखाने भेज देगी। वहीं दूसरी तरफ अनुपमा वृद्ध आश्रम चलाएगी।