अनुपमा सीरियल 'अनुपमा' में अनुपमा श्रुति के करीब आती जा रही है। यही वजह है जो अनुपमा न चाहते हुए भी आद्या से दूर नहीं जा पा रही है।
सीरियल 'अनुपमा' में अब तक आपने देखा, वनराज शाह हाउस को बेचने के लिए अनुपमा से बात करता है। वनराज दावा करता है कि वो शाह हाउस बेचकर अमेरिका शिफ्ट होना चाहता है।
वनराज की ये बात बा को चुभ जाती है। दूसरी तरफ अनुपमा की वजह से आद्या और अनज का झगड़ा हो जाता है।
श्रुति दोनों का झगड़ा सुलझाने के चक्कर में खुद को अनुज से दूर कर बैठती है। श्रुति इस बारे में अनुपमा से बात करती है।
अनुपमा श्रुति को समझाती है कि उसे हिम्मत नहीं हारनी चाहिए वरना वो अपने प्यार से हाथ धो बैठेगी। इसी बीच सीरियल 'अनुपमा' की कहानी में एक और ट्विस्ट आने वाला है।
सीरियल 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, शाह हाउस की वजह से बा और वनराज के बीच भी मतभेद हो जाएंगे।
सच जानने के बाद भी वनराज बा को मनाने की कोशिश करेगा। अमेरिका में तोषु और किंजल मिलकर अनुपमा को नजरअंदाज करने वाले हैं।
जल्द ही अनुपमा को पता चलेगा कि तोषु अमेरिका में टैक्सी चलाता है। यही वजह है जो तोषु अपनी मां से नजर चुरा रहा है। दूसरी तरफ अनुपमा इंडिया वापस आने की तैयारी करेगी।
जाने के लिए अनुपमा टैक्सी में बैठेगी। अनुज अनुपमा को टैक्सी में देख लेगा। अनुपमा से मिलने के चक्कर में अनुज का एक्सीडेंट होगा। अनुपमा अनुज को लेकर अस्पताल भागेगी।
अनुज की हालत देखकर आद्या को अपनी मां की याद आएगी। ऐसे में अनुपमा आद्या को संभालेगी। इसी बीच अनुपमा की कहानी में देविका की एंट्री होगी।
देविका के आने के बाद अनुज और अनुपमा के रिश्ते में सनधार आएगा। हालांकि आद्या इतना सब होने के बाद भी अनुपमा को नहीं माफ करेगी।
आद्या अनुज की शादी श्रुति से करवाने का ऐलान करेगी। इसी बीच पाखी शाह हाउस का बंटवारा करने के लिए कहेगी।