सीरियल 'अनुपमा' में कुछ ऐसा होने वाला है जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी। वनराज के आने के बाद लोगों को लगने लगा था कि अनुपमा इंडिया वापस लौट जाएगी।
हालांकि कहानी में तो एक नया ड्रामा ही शुरू हो गया है। सीरियल 'अनुपमा' में अब तक आपने देखा, अनुपमा तोषु पर चोरी का इल्जाम लगाती है।
ये बात सुनकर वनराज का पारा हाई हो जाता है। वनराज अनुपमा से लड़ाई करने लग जाता है। वहीं अनुज आद्या और श्रुति के पास जाने का फैसला करता है।
अनुज को इस बात का अफसोस होता है कि उसने अनुपमा को हमेशा के लिए खो दिया। वहीं काव्या डिंपल का सहारा बनती है।
इसी बीच सीरियल 'अनुपमा' की कहानी में एक और ट्विस्ट आने वाला है जिसकी वजह से अनुपमा जेल चली जाएगी।
सीरियल 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, परी अनुपमा को एक लिफाफा लाकर देगी।
लिफाफा देखकर अनुपमा को यकीन होगा कि तोषु ने चोरी नहीं की है। अनुपमा तोषु के सॉरी बोलेगी। वनराज और तोषु दोनों ही अनुपमा को जलील करना शुरू कर देंगे।
ऐसे में किंजल बताएगी कि तोषु सालों से कोई काम नहीं कर रहा है। तोषु की हरकतों के बारे में जानकर वनराज चौंक जाएगा। किंजल बताएगी कि घर चलाने के लिए वो एक दिन में 2 नौकरियां कर रही है।
अपने हालात के बारे में बात करते हुए किंजल रोना शुरू कर देगी। एक्जिबिशन में अनुपमा की मुलाकात अनुज से होगी। अनुज तोषु को हीरो की ज्वैलरी संभालकर रखने को देगा। तोषु ये डायमंड ज्वैलरी चुराकर अनुपमा के पर्स में रख देगा।
अनुपमा तोषु को अपने पर्स के पास देखेगी। तोषु अनुपमा को बताएगा कि सुबह से उसने कुछ नहीं खाया। अनुपमा तोषु को अपने हाथ से खाना खिलाएगी।
इसी बीच एक्जीबिशन में पुलिस आ जाएगी। पुलिस सबका सामान चेक करेगी। अनुपमा के पर्स से डायमंड ज्वैलरी मिलते ही वहां हंगामा मच जाएगा। अनुपमा बेकसूर होते हुए भी जेल जाएगी।