Anupama Spoiler: रूपाली गांगुली का सीरियल अनुपमा इन दिनों टीआरपी में नंबर एक की कुर्सी पर विराजमान है. सीरियल का ट्रैक काफी मजेदार होता जा रहा है, जो लोगों को पसंद आ रहा है.
लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा का वो डायरी खो जाता है, जो उसे बा ने दिया था. उसका सुपरस्टार शेफ में दोबारा जाने पर उसका आत्मविश्वास कमजोर पड़ गया है.
अनुज उसे रोता देखता है और उसे मोटिवेट करता है. अनुज उसकी जीत के लिए भगवान से प्रार्थना करता है. बा और बापूजी उसे टीवी पर देखकर उसके जीतने की प्रार्थना करते हैं.
अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा काफी मुश्किलों के बाद सुपरस्टार शेफ जीत जाएगी.
सोशल मीडिया पर सीरियल का एक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है. वो अपनी जीत का जश्न मनाएगी. अनुज, उसकी जीत से काफी खुश होगा कि अनुपमा जिस पहचान की हकदार है, उसे मिल रहा है.
वहीं, इंडिया में शाह हाउस में उसकी जीत से हर कोई खुश है, लेकिन वनराज उसकी जीत पर चौंक जाता है. उसे यकीन नहीं होता कि अनुपमा जीत गई है.
अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अक्षय तृतीया के शुभ दिन पर, अनुपमा स्पाइस एंड चटनी रेस्टोरेंट को खरीदती है.
यशदीप और बीजी कहते हैं कि अब उसने ये रेस्टोरेंट खरीद लिया है और अब ये इसे अपनी मर्जी से चला सकती है. क्या अनुपमा अब अपनी बेटी आध्या के मन से खुद के लिे नफरत हटा पाएगी.
क्या वो उसके साथ डांस कंपीटीशन में भाग लेगी. अनुपमा का आने वाला एपिसोड खूब सारे सस्पेंस से भरा हुआ है.