सीरियल अनुपमा में इस वक्त श्रुति के माता-पिता की मौत हो गई है, जिसकी वजह से उसे इंडिया वापस जाना पड़ता है।
इसमें उसका साथ आध्या देती हुई दिखाई देती हैं। सीरियल की शुरुआत में काफी कुछ होता हुआ दिखाई देने वाला है।
अनुपमा अपने बेटे तोषू को लेकर खुश होगी कि वो अब मन लगाकर काम कर रहा है। अनुपमा अपने बेटे तोषू को समझाएगी कि शुरू से ही वो पढ़ाई में अच्छा रहा है।
ऐसे में उसे अपने काम में भी बेहतरीन होगा। तोषू अनुपमा की बात सुनकर उससे वाद करता हुआ दिखाई देगा।
अनुपमा के सिरफिरे आशिक की तरह अनुपमा के पीछे फिर से लग जाएगा। वो इवेंट में अनुपमा के कार्ड को अपने पास रख लेगा। जब अनुपमा वहां पर पहुंचेगी तो उसे इवेंट में एंट्री नहीं दी जाएगी।
अनुपमा अपना कार्ड अनुज के हाथ में देखेगी। अनुपमा उस कार्ड को तोड़कर मेन हिस्सा अपने पास रख लेगी। साथ ही अनुज को उसकी हरकत के लिए ताने भी देगी।
वहीं, सीरियल के अंदर बा और वनराज अमेरिका जाने के लिए निकल रहे होंगे तभी काव्या की बेटी एक हैप्पी जर्नी वाला कार्ड उन्हें देगी। वनराज उस कार्ड को नहीं लेगा बल्कि इग्नोर कर देगा।
बा उसका मन रखने के लिए अपने पास कार्ड रख लेगी। साथ ही वनराज डिंपी, काव्या और पाखी को वॉर्निंग देगा कि उसे घर में किसी भी तरह का कोई ड्रामा नहीं चाहिए।
साथ ही पाखी को समझाता हुआ जाएगा कि घर के किसी भी सदस्य के साथ वो बदतमीजी न करें वरना उसके लिए अच्छा नहीं होगा। अनुपमा के पास जैसे ही अनुज मिलने के लिए जाने लगेगा।
तभी आध्या वहां पर आ जाएगी। वो कहेगी कि आप भूल गए हैं कि श्रुति ने हमारे लिए क्या कुछ नहीं किया था। साथ ही समझाएगी कि श्रुति का हमें साथ देना चाहिए। बाद में दिखाया जाएगा कि अनुज वो सब सिर्फ सोच रहा था।