सीरियल 'अनुपमा' की कहानी में अनुपमा ने एक बार फिर से आगे बढ़ना शुरू कर दिया है। अनुज से मिलने के बाद अनुपमा तोषु के घर पर पहुमच गई है।
यहां पर अनुपमा अपने परिवार के साथ समय बिता रही है। सीरियल 'अनुपमा' में अब तक आपने देखा, अनुपमा परी के साथ जमकर मस्ती करती है।
दूसरी तरफ अनुज आद्या से अकेले में बात करता है। आद्या जानने की कोशिश करता है कि आद्या अनुपमा के बारे में क्या ख्याल रखती है। आद्या अनुज के सामने जमकर जहर उगलती है।
आद्या समझ जाती है कि अनुज इतनी आसानी से अनुपमा को नहीं भूलने वाला है। ऐसे में अनुपमा को सबक सिखाने के लिए आद्या एक बड़ा फैसला करने वाली है।
अनुपमा को भी पता चल जाएगा कि आद्या ही उसकी बेटी है। सीरियल 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे
आद्या और अनुज के गायब होते ही श्रुति घबरा जाती है। अनुज के आते ही श्रुति उससे हजार सवाल करती है।
श्रुति दावा करती है कि अनुज उससे दूर होता चला जा रहा है। वहीं बापूजी काव्या के काम में उसकी मदद करने की कोशिश करेंगे।
अनुपमा तोषु और किंजल को अपने हाथ का खाना खिलाएगी। अनुपमा तोषु को समझाएगी कि उसे किंजल के काम में मदद करनी चाहिए।
रेस्टोरेंट में जाते ही अनुपमा खुश हो जाएगी। यशदीप रेस्टोरेंट की मरम्मत करवा देगा। अनुपमा चाय के साथ अपने काम की शुरुआत करने वाली है।
वहीं आद्या गुस्से में घर से निकल जाएगी। आद्या सीधे अनुपमा के रेस्टोरेंट में पहुंच जाएगी। आद्या दावा करेगी कि वो अनुपमा से अब भी नफरत करती है। आद्या अनुपमा को अनुज से दूर रहने की सलाह देगी।
वहीं डिंपल भी घर छोड़कर टीटू के साथ भागने वाली है। अपने प्यार को हासिल करने के लिए डिंपल ऐसा करेगी। डिंपल के गायब होते ही वनराज के परिवार की नाक कटने वाली है।