Anupama 02 May: रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना का सीरियल अनुपमा में मेकर्स नये-नये टर्न ला रहे हैं, ताकि दर्शक इससे बंधे रहे.
सीरियल में दिखाया जा रहा है कि अनुपमा, अनुज के घर रहने लगी है. आध्या के पैनिक अटैक और श्रुति के बीमार होने की वजह से अनुपमा उसके घर में शिफ्ट हुई है.
हालांकि अनु हर कोशिश कर रही है ताकि आध्या की देखभाल में कोई कमी ना रह जाए. आध्या उसकी कोशिशों पर पानी फेरने के अलावा कुछ नहीं करती.
अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा की शिकायत आध्या, श्रुति से करेगी. ये बातें अनुज सुन लेगा और उसे डांट लगाएगा.
अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि आध्या पिछले पांच साल से अनुपमा से सिर्फ नफरत करती आ रही है. आध्या को लगता है कि उसकी मां उससे प्यार नहीं करती.
अब जब अनुपमा, अनुज के घर में शिफ्ट हुई है तो उसे लगता है कि उसके मन में कोई मकसद छिपा है. आध्या सोचती है कि अनुपमा उसके पिता को इम्प्रेस करने में लगी है.
अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि आध्या, श्रुति से कहता है कि अनु उसे कंट्रोल करने की कोशिश कर रही है. उसकी सारी बातें अनुज सुन लेता है और काफी गुस्सा होता है.
अनुज, आध्या से कहता है कि अगर अनुपमा नहीं होती तो वो अभी बिस्तर पर बीमार पड़ी होती. अनुज उसे बताता है कि उसे काफी तेज फीवर था और अनु ने अपने कंपीटीशन के बारे में ना सोचकर रात भर उसकी देखभाल की.
अनुज कहता है 5 साल पहले हुई घटना पर उसका गुस्सा करना जायज है, लेकिन आज जो उसने उसके लिए किया उसे वो नजरअंदाज नहीं कर सकती. वो अपने फिनाले की तैयारी करने की बजाय तुम्हारी देखभाल करती रही.
उसे लगा कि उसकी छोटी बेटी को उसकी जरूरत है. आध्या ये सब जानकर भी नहीं सुधरती और अनुज से कहती है कि वो ये सब दिखावा कर रही है. उसे महान बनने का शौक है.