सीरियल 'अनुपमा' की कहानी इस समय जमकर हंगामा देखने को मिल रहा है। अनुज को लगने लगा है कि यशदीप और अनुपमा के बीच कुछ चल रहा है।
अनुज की ये गलतफहमी उसके लिए सिरदर्द बनती चली जा रही है। सीरियल 'अनुपमा' में अब तक आपने देखा, अनुज और अनुपमा मीटिंग के लिए मिलते हैं।
यहां पर अनुपमा गिर जाती है। यशदीप सही समय पर आकर अनुपमा को बचा लेता है। इसी बीच तोषु भी मौके पर पहुंच जाता है।
तोषु अपनी मां को बुरा भला कहता है। वहीं अनुपमा अनुज के साथ काम करने के लिए राजी हो जाती है। यशदीप और अनुपमा साथ ही निकलते हैं।
काव्या डिंपल को जिंदगी में बड़ा फैसला लेने के लिए उकसाती है। इसी बीच सीरियल 'अनुपमा' की कहानी में एक बड़ा खेल शुरू होने वाला है।
सीरियल 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, अनुज से मिलने के बाद अनुपमा एक्जीबिशन की तैयारी शुरू कर देगी। मौका मिलते ही अनुज अनुपमा को फोन करेगा।
फोन पर अनुपमा अनुज को मिस्टर कपाड़िया कहकर बुलाएगी। अनुपमा के तेवर अनुज का दिल तोड़ देंगे। अनुज अनुपमा से पूछेगा कि वो उसके साथ गैर जैसा व्यवहार क्यों कर रही है।
अनुपमा अनुज से बात करने से ही मना कर देगी। दूसरी तरफ वनराज अमेरिका जाने के लिए तैयारी करेगा। बा भी वनराड के साथ अमेरिका जाने वाली है।
वहीं पाखी का ब्लैमेल वाला प्लान काम कर जाएगा। टीटू पाखी के साथ शादी करने के लिए राजी हो जाएगा। वनराज के जाते ही पाखी टीटू के साथ अपनी सगाई का ऐलान कर देगी।
पाखी की ये हरकत डिंपल की आंख में चुभने वाली है। डिंपल टीटू और पाखी को सगाई करने से रोकने की कोशिश करेगी।
ऐसे में पाखी परिवार के सामने अपने तेवर दिखाएगी। टीटू चाहकर भी डिंपल को हासिल नहीं कर पाएगा। वहीं अमेरिका में बा अपना अलग ही रायता फैलाने वाली है।