सीरियल 'अनुपमा' में लीप के बाद भी हंगामा कम होने का नाम नहीं ले रहा है। अनुपमा को अमेरिका में नौकरी मिल चुकी है।
वहीं अनुज भी जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश कर रहा है। सीरियल 'अनुपमा' में अब तक आपने देखा, वनराज पाखी को अपने घर बुलाने का फैसला करता है।
श्रुति अनुपमा का सूटकेस वापस देने जाती है। श्रुति अपने साथ छोटी अनु को भी ले जाती है।
फोन पर बात करने के चक्कर में छोटी अनु अनुपमा को नहीं देख पाती है। इसी बीच सीरियल 'अनुपमा' की कहानी में एक और बड़ा बवाल होने वाला है।
सीरियल 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, छोटी अनु फैसला करेगी कि वो अनुज की जिंदगी में दोबारा रंग भरेगी। छोटी अनु बिना किसी को बताए अनुज की शादी की तैयारी शुरू कर देगी।
चोटी अनु अनुज को मनाएगी कि उसे श्रुति के साथ दोबारा शादी कर लेनी चाहिए। अनुज भी मजबूरी में आकर शादी करने के लिए राजी हो जाएगा।
पाखी के कहने पर अनुज श्रुति के साथ सगाई करने का फैसला करेगा। इस दौरान श्रुति भी अनुज के सामने प्यार का इजहार कर देगी।
छोटी अनु भी श्रुति को अपनी मां का दर्जा देने के लिए राजी हो जाएगी। तारीख पक्की होते ही श्रुति अनुपमा को अपनी सगाई में बुलाएगी।
अनुपमा अनुज के सच से अनजान होकर भी उसे महसूस करेगी। अनुपमा श्रुति की सगाई में जाएगी। यहां पर अनुपमा का अनुज से सामना होगा।
अनुज को अपनी नजरों के सामने देखकर अनुपमा के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। इस दौरान अनुपमा को अनुज के बाप से मिलने को मिलेगा।
अनुपमा को पता चलेगा कि उसका मालिक ही अनुज का असली बाप है। अनुपमा जान जाएगी कि किस तरह से मालती अपने पति को धोखा देकर भागी थी।
वहीं अनुज भी अनुपमै को नजरअंदाज करेगा। तलाक होने के बाद भी अनुपमा अनुज को उसके बाप से मिलवाएगी।