सीरियल 'अनुपमा' में अनुज और छोटी अनु की एंट्री हो चुकी है। छोटी अनु ने अब अपना नाम तक बदल लिया है। अनुज ने अपनी जिंदगी से अनुपमा का नामोनिशान मिटा दिया है।
वहीं अनुपमा अब भी अतीत की यादों में जी रही है। सीरियल 'अनुपमा' में अब तक आपने देखा, अनुपमा श्रुति को उसे उसका पसंदीदा खाना खिलाती है।
अनुपमा को नहीं पता होता है कि श्रुति अनुज की खास दोस्त है। वहीं छोटी अनु अनुज के साथ समय बिताती है। इस दौरान श्रुति को पता चलता है कि एयरपोर्ट पर उसका सामान एक्सचेंज हो गया है।
वहीं अनुपमा भी अपने सामान के गायब होते ही परेशान हो जाती है। इसी बीच सीरियल 'अनुपमा' की कहानी में एक और धमाका होने वाला है।
सीरियल 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे, अनुज गलती से आध्या को छोटी अनु कहकर बुलाता है।
छोटी अनु सुनते ही आध्या अनुज पर भड़क जाएगी। आध्या अनुज को धमकी देगी कि वो दोबारा इस नाम को नहीं सुनना चाहती है।
अनुज आध्या को शांत करवाने की कोशिश करेगा। आध्या को एक बार फिर से अनुपमा की याद आएगी। दूसरी तरफ श्रुति अपना सामान बदलने के लिए अनुपमा के पास जाएगी।
जल्द ही श्रुति और अनुपमा की दोस्ती हो जाएगी। श्रुति अनुपमा के साथ समय बिताएगी। इसी बीच अनुज को पता चलेगा कि अनुपमा भी अमेरिका में है।
ऐसे में अनुज कैलकुलेट करेगा कि वो चाहकर भी अनुज के पास नहीं जा पाएगा। अनुज समझ जाएगा कि छोटी अनु अनुपमा को अब भी पसंद नहीं करती है।
ऐसे में अनुज श्रुति के साथ सगाई करने का फैसला करेगा। अनुज को पता चलेगा कि श्रुति उसे बहुत पसंद करती है। छोटी अनु भी श्रुति को अपनी मां की तरह देखती है।
श्रुति जल्द ही अनुपमा को अपनी सगाई में बुलाएगी। अनुपमा के सामने ये राज भी खुलेगा कि किस वजह से अनुज ने अपना सारा बिजनेस दान करने का फैसला किया।