Anupama: स्टार प्लस का सीरियल अनुपमा का ट्रैक इन दिनों बेहद रोमांचक हो गया है और इसमें खूब सारा ड्रामा दिखाया जा रहा है.
सीरियल में रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना लीड रोल निभा रहे हैं. शो में दिखाया गया कि अनुपमा ने सारे मुश्किलों को पार करते हुए सुपरस्टार शेफ कंपीटीशन जीत लिया है.
वहीं, शो का प्रोमो सामने आया था, जिसने फैंस को परेशान कर दिया. उसके हाथ से ट्राफी छिन जाती है और उसपर यशदीप किसी बात को लेकर गुस्सा करता है.
हालांकि किस बात से यशदीप उसपर नाराज होता है, ये अभी क्लियर नहीं हो पाया है.
अनुपमा के एपिसोड में दिखाया गया मिस्टर गुलाटी जो एक प्रसिद्ध रेस्तरां मालिक है, वो स्पाइस एंड चटनी आते है.
इस दौरान वो अनुपमा को नौकरी का ऑफर करते हैं, लेकिन वो इसे मना कर देती है. जिसके बाद तोशू मिस्टर गुलाटी को खुश करने के लिए कोशिश करते है.
तोशू उसके साथ हाथ मिला लेता है और उसके बाद अपनी मां को बर्बाद करने का प्लान बनाता है. कहा जा रहा है कि अनु जब अपने कस्टमर को बिरयानी परोसेगी और उन्हें खाने में कॉकरोच मिलेगा.
कस्टमर को जब खान में कॉकरोच मिलेगा तो वो लोग हंगामा करेंगे और मीडिया भी इसे कवर करेगी. जिसके बाद सारे लोग अनु पर आरोप लगाएंगे.
हालांकि तोशू और गुलाटी इस सबके पीछे मास्टरमांइड होंगे. ये देखना दिलचस्प होगा कि अनु इस दिक्कतों से बाहर कैसे निकलेगी.
वहीं, बता दें कि अबतक आपने देखा कि तोशू कस्टमर को सर्विस पसंद आने पर उन्हें टिप देने के लिए कहता है. अनुपमा ये देखकर काफी नाराज हो जाती है और उसे बस अपने काम से मतलब रखने के लिए कहती है.