मौसम अलर्ट : कहीं बारिश, तो कहीं सर्द हवाएं…. प्रदेश सर्दी से कंपकंपाया…..अगले दो दिन अब कोहरे का दिखेगा असर… मौसम विभाग ने प्रदेश के मौसम पर क्या कहा पढ़िये

रायपुर 27 नवंबर 2020। चक्रवाती तूफान का असर छत्तीसगढ़ में देखने को मिल रहा है। प्रदेश के कई हिस्सों में रूक-रूककर बारिश हो रही है, तो वहीं प्रदेश में पारा भी लुढ़क गया है। प्रदेश के कई हिस्सों में बारिश और सर्द हवाओं की वजह से सर्दी काफी बढ़ गयी है। पिछले दो दिनों प्रदेश में बादल छाये हुए हैं, तो वहीं सरगुजा क्षेत्र और बस्तर के कुछ इलाकों में बारिश भी हुई है। राजधानी में भी बारिश की फुहार देखने को मिल रही है।

कल यानि शनिवार और रविवार को प्रदेश में कोहरा का असर देखने को मिल सकता है। हालांकि कल भी धूप की उम्मीद नहीं है। मौसम विभाग के मुताबिक फिलहाल सबसे ज्यादा निवार तूफान का असर तमिलनाडू में ही नजर आ रहा है, लेकिन उसका प्रभाव पूरे देश में है। हालांकि अब धीरे-धीरे चक्रवार कमजोर पड रहा है और उत्तर पश्चिम की तरफ बढ़ रहा है।

प्रदेश में आने वाले दिनों कुछ इस तरह सर्दी का मिजाज बना रहेगा। प्रदेश में कल से पहली बार इस मौसम की सर्दी महसूस की गयी है।

Spread the love