comscore

देखें VIDEO: बिना हेलमेट के गाड़ी में सवारी करती दिखीं उर्वशी रौतेला, पुलिस ने मांगे कागज वीडियो हुआ वारयल………

मुंबई 23 जुलाई 2021I बॉलीवुड की हसीन अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपनी सिज़लिंग फोटोज और वीडियो की वजह से काफी चर्चा में रहती हैं। हालांकि इस बार का मामला कुछ और ही है। दरअसल, सोशल साइट इंस्टाग्राम पर उवर्शी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बिना हेलमेट पहने उर्वशी स्कूटी पर बैठी दिख रही हैं और उनसे पुलिस एक वाला कुछ सवाल-जवाब करता दिख रहा है। वीडियो में उर्वशी भीड़ के बीच में थोड़ी घबराई हुई दिख रही है।
Urvashi Rautela (2 Poses) - Celebrity Feet in the Pose
बिना हेलमेट के स्कूटी की सवारी करती दिखीं 
उर्वशी रौतेला के इस वीडियो को ‘माई लव उर्वशी रौतेला माय लाइफ’ इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि ब्राउन डॉट ब्लैक सूट पर ब्राउन सलवार और साथ में रेड दुपट्टा लिए हुए वह ब्लैक स्कूटी पर बैठीं दिख रही हैं। हॉफ ओपन हेयर में वह बेहद सुंदर लग रही हैं लेकिन उन्होंने इस दौरान हेलमेट नहीं पहना है। वहीं वीडियो में उनके सामने वर्दी में पुलिस कर्मचारी खड़ा दिख रहा है, जो एक्ट्रेस से कुछ सवाल कर रहा है। वीडियो देखकर लग रहा है कि वह उर्वशी से गाड़ी के कागज मांग रहा है। हालांकि उवर्शी कुछ देर कागज दे देती हैं।
undefined - Photogallery - Page 6शूटिंग का हिस्सा है वीडियो
वैसे जानकारी के लिए बता दें कि उर्वशी रौतेला का वीडियो उनकी किसी आने वाले प्रोजेक्ट की है,जिसकी वह शूटिंग कर रही है। वीडियो के बैक ग्राउंड में जो भीड़ दिख रहा है वह उनके इस शूटिंग का एक हिस्सा है। वीडियो के बैक ग्राउंड में ट्राइपॉड से लेकर अन्य चीजे भी दिख रही हैं जिससे साबित होता है कि वह वीडियो किसी शूटिंग का हिस्सा है,जिसे उर्वशी इतने शानदार से शूट करती दिख रही हैं।VIDEO: Urvashi Rautela made this mistake in the hotel, had to apologize after the video went viral - The Post Reader
आने वाली फिल्म
कम की बात करें को उर्वशी आखिरी बार फिल्म‘पागलपंती’ में देखी गई थीं। लेकिन 2020 में एक्ट्रेस की फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हुई थी। उर्वशी अपकमिंग फिल्म ‘ब्लैक रोज’ है, जो हिंदी और तेलुग दोनों भाषाओं में रिलीज होगी।

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!