Begin typing your search above and press return to search.

देखें वीडियो: पति सैम संग हनीमून के लिए रवाना हुईं पूनम पांडे….

देखें वीडियो: पति सैम संग हनीमून के लिए रवाना हुईं पूनम पांडे….
X
By NPG News

मुंबई 17 सितम्बर 2020. एक्ट्रेस पूनम पांडे इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। उन्होंने हाल ही में ब्वॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे के साथ शादी की है। शादी के बाद हनीमून के लिए जाने के दौरान दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। पूनम और सैम ने साथ में पैपराजी के सामने पोज दिए। इस दौरान पूनम पांडे का लुक काफी चर्चा में रहा। एयरपोर्ट पर पूनम हाथ में चूड़ा, सिंदूर और मंगलसूत्र फ्लॉन्ट करती दिखीं। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

View this post on Instagram

Sindoor on her forehead #poonampandey recently got married #airportdiaries #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इस दौरान पूनम ने क्रीम कलर का क्रॉप टॉप और व्हाइट ट्राउजर पहना था। इस लुक में वह काफी खूबसूरत नजर आईं। वहीं, उनके पति सैम ब्लैक शर्ट के ऊपर ब्लैक ब्लेजर में काफी हैंडसम दिखे। हाल ही में शादी के बाद पूनम ने अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया था। इसके साथ ही उन्होंने सैम के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में भी बात की।

पूनम पांडे ने कहा, ‘मैं सैम को तीन साल से जानती हूं और हम दो साल लिव इन में रहे। मैं उनसे एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के दौरान मिली थी। उस दौरान हमारे बीच कुछ बॉलीवुड फिल्म जैसे हुआ। मुझे उनसे प्यार क्यों हुआ इस चीज को लिस्ट करने के लिए मुझे तीन महीने का टाइम लगेगा। कई बातों को लेकर हम दोनों एक जैसे हैं। वह मेरे बेस्ट फ्रेंड हैं। दिलचस्प बात यह है कि हम इतने करीब है कि हम दोनों एक-दूसरे के मन की बात को पढ़ लेते हैं।’

Next Story