comscore

देखें वीडियो: बुरी तरह फंसी दीपिका पादुकोण, किसी ने की हैंडबैग खींचने की कोशिश

मुंबई 26 फरवरी 2021. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो भीड़ से घिरी हुई दिखाई दे रही हैं. भीड़े में कोई उनसे बैग छीनने की कोशिश भी करता है. दरअसल, दीपिका पादुकोण एक रेस्टोरेंट में डिनर के लिए पहुंची थी. इस दौरान आउटलेट से बाहर निकलता देख उनके फैंस और कुछ औरतें जो टीशू बेचती थी, वहां पहुंच गई. वो औरतें उनसे टीशू खरदीने के लिए कहती है. इस दौरान एक्ट्रेस के आस-पास और भीड़ जमा हो जाती है. वो थोड़ी सहमी सी दिख रही है. जैसे-तैसे उनके गार्ड्स उन्हें भीड़ से बचाने की कोशिश में लगे थे.

इस बीच किसी ने उनका हैंडबैग खींचने की कोशिश की, लेकिन दीपिका ने अपना बैग पकड़ लिया. ये वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. दीपिका के इस वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि अदाकारी, पॉपुलैरिटी और कमाई के मामले में वह बॉलीवुड की सबसे टॉप एक्ट्रेस हैं.

साल 2019 में टेलीकॉम रेग्युलेटरी अथॉरटी ऑफ इंडिया (ट्राई) ने दीपिका पादुकोण को सबसे भरोसेमंद फीमेल सेलेब्रिटी की लिस्ट में पहले स्थान पर रखा था. वहीं, दीपिका पादुकोण की सोशल मीडिया पर भी बड़ी संख्या में फैन फॉलोइंग है. उनके इंस्टाग्राम पर 52 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और ट्विटर पर 30 मियिलन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Spread the love