देखें VIDEO: बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सना खान ने ब्याह रचाया….

मुंबई 21 नवंबर 2020. बिग बॉस 6 का हिस्सा रह चुकी अभिनेत्री सना खान ने शादी कर ली है.  अदाकारा ने गुजरात के सूरत के मुफ्ती अनस से ब्याह रचाया है. जाने-माने फोटोग्राफर विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सना खान और मुफ्ती अनस दिख रहे हैं. सना व्हाइट आउटफिट में हैं. वीडियो में सना और मुफ्ती को सीढियों से उतरते हुए देखा जा सकता है, इसके बाद वीडियो में दोनों को केट काटते हुए भी देखा गया है.

वायरल वीडियो में सना और मुफ्ती हाथ में सीढ़ी लिए नीचे उतरते हुए दिखाई दे रहे हैं. मुफ्ती जहां एक साधारण सफेद कुर्ता-पायजामा में एक स्लीवलेस जैकेट के साथ नजर आ रही हैं, वहीं सना एक सफेद गाउन में हैं. वह हल्के मेकअप में काफी सुंदर दिखती है और सीढ़ियों से नीचे उतरते हुए मुस्कुराते हुए उतर रहे हैं. इसके बाद युगल को परिवार के अन्य सदस्यों के साथ बैठा हुआ और उस पर लिखे ‘निकाह मुबारक’ के साथ एक चॉकलेट केक काटते हुए देखा गया.

पिछले महीने, सना ने कहा कि वह मानवता की सेवा और अपने निर्माता के आदेश का पालन करने के लिए अपना जीवन बिताने के लिए अभिनय छोड़ रही हैं. 33 वर्षीय अभिनेता ने उद्योग छोड़ने के अपने फैसले की घोषणा करते हुए हिंदी, अंग्रेजी और उर्दू में बयान पोस्ट किए.

सना खान ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा था, ‘भाईयों और बहनों, आज मैं अपनी जिंदगी के एक अहम मोड़ पर आप से बात कर रही हूं. मैं सालों से शोबिज फिल्म इंडस्ट्री की जिंदगी गुजार रही हूं और इस अरसे में मुझे हर तरह शोहरत, इज्जत और दौलत अपने चाहने वालों की तरफ से नसीब हुई है, जिसके लिए मैं उनकी शुक्रगुजार हूं, लेकिन कुछ दिन से मुझ पर ये अहसास कब्जा जमाए हुए है कि इंसान के दुनिया में आने का मकसद क्या सिर्फ यह है कि वह दौलत और शोहरत कमाए?’

उन्होंने आगे लिखा था- ‘क्या उस पर ये फर्ध आइद नहीं होता कि वह अपनी जिंदगी उन लोगों की खिदमत में गुजारे जो बे आसरा और बे सहारा हैं?” क्या उस इंसान को यह नहीं सोचना चाहिए कि उसे किसी भी वक्त मौत आ सकती है? और मरने के बाद उसका क्या बनने वाला है। इन दों सवालों का जवाब मैं मुद्दत से तलाश रही हूं खास तौर पर इस दूसरे सवाल कि मरने के बाद मेरा क्या बनेगा?’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Spread the love