देखें वीडियो: जब ब्रेट ली की गेंद पर महिला क्रिकेटर ने लपका युवराज सिंह का कैच…

नईदिल्ली 9 फरवरी 2020। रिकी पोंटिंग इलेवन और एडम गिलक्रिस्ट इलेवन के बीच ‘बुशफायर क्रिकेट बैश’ मैच खेला गया। मैच में एडम गिलक्रिस्ट इलेवन ने बैट फ्लिप जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। मैच में पोंटिंग इलेवन टीम ने गिलक्रिस्ट इलेवन  को एक रन से मात दी। ऑस्ट्रेलिया में बुशफायर विक्टिम के लिए फंड एकत्र करने के लिए हुए बुशफायर चैरिटी मैच में विश्व के लीजेंड क्रिकेटरों ने हिस्सा लिया। इस मैच में पुराने दिग्गजों को एक बार फिर से मैदान पर खेलते हुए देखना फैन्स के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं रहा। मैच के दौरान दक्षिण अफ्रीका की महिला क्रिकेटर एलेक्स ब्लैकवेल ने युवराज सिंह का शानदार कैच लपका।

इस मैच में युवराज सिंह गिलक्रिस्ट इलेवन टिम का हिस्सा थे। युवराज ने मैच में 6 गेंदों में सिर्फ 2 रन बनाए और ब्रेट ली की गेंद पर महिला क्रिकेटर एलेक्स ब्लैकवेल के हाथों कैच हुए।

एलेक्स ब्लैकवेल ने बाउंड्री के पास युवराज सिंह का शानदार कैच लपका और उन्हें पवेलियन की राह दिखाई। मैच से पहले युवराज सिंह से जब ब्रेट ली की बॉलिंग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था, ”मुझे आशा है कि इस मौके पर वह 150 की स्पीड से गेंद नहीं डाल सकते। वह अधिक से अधिक 130-135 की रफ्तार से गेंद डाल पाएंगे। तब मैं उनका सामना करने को तैयार हूं। यदि वह 150 की स्पीड से डालते हैं तो मैं नॉन स्ट्राइकर होना पसंद करूंगा।

 

Spread the love