देखें वीडियो : इंडिया,ऑस्ट्रेलिया मैच के दौरान इंडियन क्रिकेट फैन ने स्टेडियम में किया अपनी गर्लफ्रेंड को प्रोपोज़…घुटनों पर बैठ के किया kiss…मैक्सवेल बोले…

सिडनी 30 नवंबर 2020: भारतीय क्रिकेट टीम  को ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज के दूसरे वनडे में 51 रनों से हरा दिया। इस मैच को देखने लाखों की तादाद में दर्शक पहुंचे थे। हालांकि इस मैच के दौरान एक बड़ी दिलचस्प घटना हुई जिसने स्टेडियम में बैठेे दर्शकों को चौंका कर रख दिया। दरअसल टीम इंडिया  ऑस्ट्रेलिया से जीत के लिए फाइट लड़ रही थी इसी दौरान स्टेडियम  में बैठे एक शख्स ने अपने गर्लफ्रेंड  को शादी के लिए प्रपोज किया। लड़की को प्रपोज करने वाला शख्स इंडियन था जबकि उसकी गर्लफ्रेंड ऑस्ट्रेलियन थी। लड़के ने टीम इंडिया की जर्सी पहन रखी थी वहीं उसकी प्रेमिका ऑस्ट्रेलिया की टीम को सपोर्ट करने पहुंची थी।

दरअसल जब टीम इंडिया अपनी पारी का 20वां ओवर खेल रही थी।इसी दौरान एक भारतीय प्रशंसक ने अपनी ऑस्ट्रेलियाई प्रेमिका को  घुटनों पर बैठकर उसे प्रपोज किया। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को किस भी किया।  गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के दौरान उसने अपनी गर्लफ्रेंड को अंगूठी भेंट की। लाखों की भीड़ में ब्वॉयफ्रेंड द्वारा इस तरह से प्रपोज किये जाने से लड़की काफी शॉक्ड रह गई।और उसने बिना देर किए प्रेमी के प्रपोजल को स्वीकार कर लिया। इस दौरान लाखों लोग उसके इस हिम्मत की दाद देते दिखाई दिए।

Spread the love