comscore

देखें वीडियोः लाॅकडाउन में निकले थे बाहर घूमने, तभी पुलिस ने पकड़ लिया… फिर कराई उठक बैठक…

धमतरी 15 अप्रैल 2021। धमतरी में 12 अप्रैल से 26 तक 14 दिनों का लॉकडाउन लगाया गया है। इस दौरान पुलिस पूरी तरह से सख्त नजर आ रही है। जिले में बेवजह घूमने वालों को पुलिस ने कहीं उठक-बैठक लगवाई तो कहीं मुर्गा भी बनाया है। पुलिस की सख्ती से साफ नजर आ रहा है कि जिले में लॉकडाउन को लेकर पुलिस बेहद गंभीर है।
हालांकि घरों में बंद लोगों के सब्र का बांध अब धीरे धीरे टूटने लगा है और लोग बाहर निकलने की जुगत में लगे रहते हैं। गुरुवार को बेवजह घरों से निकलने वालों को पुलिस ने सबक सिखाया।

बता दें कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर से लोग दहशत में पड़ गए हैं। मरीजों का आंकड़ा दिन-ब-दिन बढ़ते ही जा रहा है, यही वजह है कि जिला प्रशासन पुनः लॉकडाउन की घोषणा की है और लोगों से घर में रहने की अपील की जा रही है। पुलिस प्रशासन जिसके लिए रोज धमतरी जिले में पेट्रोलिंग की जा रही है और जिला प्रसाशन एवं धमतरी पुलिस का हर एक जवान कोरोना की चैन को तोड़ने का प्रयास में लगा हुआ है। दूसरी ओर कुछ लोग ऐसे भी हैं जो कि बेवजह घर से बाहर घूमने निकल रहे हैं,जिन्हें प्रशासन के नियमों से कोई सरोकार नहीं है। ऐसे में पुलिस इन लोगों पर चलानी कारवाही भी कर रही है। शहर में इसी तरह घूमते हुए कुछ युवकों को धमतरी पुलिस ने उठक बैठक कराया और समझाईस देकर दोबारा घर से बाहर नही निकलने की हिदायद भी दे रहे है।

Spread the love