comscore

देखें वीडियो: मास्क न पहनने पर पुलिस ने रोका तो युवक उल्टे पुलिस को धमका डाला..महापौर का भतीजा हूँ- सस्पेंड करा दूंगा…ASI के सामने ही कस्टेबल से अभद्रता कर देता रहा धमकी…

रायपुर 20 अप्रैल 2021। कोरोना वायरस ने पूरे प्रदेश में कहर बरपा रखा है। लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं, जो मानते नहीं। ऐसे ही दो रसूखदार युवकों से राजधानी पुलिस का सामना हुआ तो… फिर क्या था। जैसे ही पुलिस ने स्कूटी चला रहे युवक को मास्क के लिए टोका तो वह उल्टे पुलिस वालों को ही हड़काने लगा। युवक ने ऊची पहुंच होने का रौब दिखाते हुए ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मी को ही सस्पेंड करने की धमकी दे डाली।

दरअसल यह वाक्य जयस्तंभ चौक के पास का है। राजधानी में लॉकडाउन के दौरान पुलिस जयस्तंभ चौक में चेकिंग कर रही थी। इस दौरान बिना मास्क लगाए स्कूटी सवार युवकों को रोका गया। पुलिस ने मास्क नहीं लगाने पर टोका तो वो गुस्से में आकर उल्टे पुलिसकर्मियों से ही उलझने लगे। इतना ही नहीं पुलिसकर्मी को सस्पेंड तक कराने की धमकी दे डाली। ये देख जब वहां मौजूद अन्य पुलिसकर्मी ने उस युवक को समझाने की कोशिश की तो वो उनसे भी भीड़ गया। थोड़ी देर बाद उस युवक को पुलिस ने बिना किसी जुर्माने के ही जाने दे दिया।
हालांकि इस मामले में रायपुर के एडिशनल एसपी लखन पटले ने बताया, युवक के खिलाफ निगम की तरफ से मास्क नहीं पहनने पर 500 रुपये का जुर्माना लगाया गया है। युवक का नाम शोहेब ढेबर है और रायपुर महापौर का भतीजा है। बताते हैं, जब पुलिस से हुज्जतबाजी का वीडियो वायरल होने लगा तो युवक का चालान काट दिया गया। ताकि बताया जा सके की करवाई हुई है।

 पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई…

जिस समय ये घटना हुई उस दौरान एक एएसआई सहित तीन पुलिस कर्मचारी मौके पर मौजूद थे। तीनों पुलिसकर्मी से युवक बहस करता रहा, लेकिन पुलिसकर्मी विनम्रता से उसे समझाते रहे। वीडियो में आप देख सकते हैं कि युवक किस तरह पुलिस को धमकाने के अंदाज़ में बार, बार जेब से मोबाइल निकाल रहा।

Spread the love