वसीम जाफर ने लिए स्टीव स्मिथ के मजे, शेयर किया फिल्म का यह डायलाॅग

नईदिल्ली 13 जनवरी 2021.  बाॅर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज के तीसरे मैच में कई तरह के विवाद हुए। सिडनी टेस्ट मैच के दौरान एक ऐसा ही मामला सामने आया था जब ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ पांचवें दिन फील्डिंग के दौरान बल्लेबाजी क्रीज (बैटिंग गार्ड) से छेड़छाड़ कर रहे थे। यह पूरा मामला स्टंप में लगे कैमरे में कैद हो गया। विवाद बढ़ता देखे साइमन वाॅ ने स्मिथ का बचाव किया जिसपर तंज कसते हुए वसीम जाफर शोले फिल्म का डायलाॅग ट्वीटर पर शेयर किया।

साइमन वाॅ ने स्टीव स्मिथ का बचाव करते हुए लिखा था, ‘मैंने फुटेज को देखा है, मुझे बिलकुल नहीं लग रहा है कि स्टीव स्मिथ कोई गलत काम कर रहे हैं। वह एक ईमानदार खिलाड़ी हैं।’ इस पर वसीम जाफर ने मजे लेते हुए शोले फिल्म का डायलाॅग ट्वीट किया। जाफर ने अमिताभ बच्चन की तस्वीर वाली के फोटो शेयर की जिसपर लिखा था, ‘अब क्या बताऊं मौसी, लड़का हीरा है हीरा’ हालांकि ऋषभ पंत ने इस मैच में शानदार पारी खेली थी।

स्टीव स्मिथ ने ‘न्यूज क्रॉप’ को इस मामले पर सफाई देते हुए कहा था कि मैं काफी हैरान और निराश हूं। स्मिथ ने कहा कि वह वहां से कुछ चीजों को समझने और अभ्यास के लिए ऐसा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मैं अकसर मैचों में ऐसा करता हूं ताकि यह समझ सकूं कि हम कहां गेंदबाजी कर रहे और बल्लेबाज उसका सामना कैसे कर रहे है। मुझे वहां निशान बनाने की आदत है।

Spread the love